दिल्ली के रनहौला में हत्या का मामला सुलझा, आरोपी गिरफ्तार

07 Sep, 2024
Head office
Share on :

दिल्ली के रनहौला थाना पुलिस ने कुछ घंटों में हत्या का मामला सुलझाते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। मृतक पार्टी में गया था, जहां उसका कुछ लोगों से विवाद हो गया और उनमें से एक व्यक्ति ने हत्या की वारदात को अंजाम दिया।

घटना का विवरण

रनहौला थाना इलाके के शिव विहार में एक शख्स को बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया गया। पुलिस को सूचना मिलते ही टीम मौके पर पहुंची और पाया कि एक व्यक्ति बेहोशी की हालत में खून से लथपथ जमीन पर पड़ा है। उसे तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

पुलिस की कार्रवाई

पुलिस ने मामले की जांच शुरू की और सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली। खुफिया जानकारी एकत्र करने के बाद, पुलिस ने आरोपी की पहचान की और कुछ घंटों के भीतर ही उसे गिरफ्तार कर लिया। पकड़ा गया आरोपी 24 साल का सुरेश उर्फ मदन चिकना है, जो शिव विहार इलाके का रहने वाला है।

आरोपी का बयान

पूछताछ के दौरान, आरोपी ने खुलासा किया कि वह मृतक और उसके परिवार को जानता था। घटना की रात, वह मुफ्त भोजन और शराब पाने के लिए शिव विहार में एक रिंग समारोह में गया था। आयोजकों ने उसे कार्यक्रम से बाहर निकाल दिया, और मृतक ने उसे गाली-गलौज कर अपमानित किया। इसके बाद आरोपी ने घात लगाकर मृतक प्रमोद पर ईंट-पत्थरों से हमला कर दिया, जिससे उसकी मौत हो गई।

आगे की कार्रवाई

फिलहाल पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और आगे की विधिक कार्रवाई शुरू कर दी है।

Tags : #दिल्ली #रनहौला #हत्या #पुलिस #शिवविहार #आरोपीगिरफ्तार #क्राइमन्यूज #BreakingNews

रिपोर्टर प्रदीप सिंह उज्जैन

News
More stories
सुल्तानपुरी के सरकारी स्कूल में छात्रा से छेड़छाड़, आरोपी शिक्षक गिरफ्तार