दिल्ली: नरेला में प्रॉपर्टी डीलर की हत्या का आरोपी गिरफ्तार, जम्मू-कश्मीर से लाई थी पिस्टल

10 Sep, 2024
Head office
Share on :

दिल्ली: बाहरी उत्तरी दिल्ली के नरेला के स्वतंत्र नगर गोंडा रोड पर वीर प्रॉपर्टी डीलर के ऑफिस पर दो बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग की थी। दिल्ली पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, आरोपियों ने सिर्फ 20 हजार रुपये के लेनदेन को लेकर प्रॉपर्टी डीलर के ऑफिस पर फायरिंग कर दी, जिसमें मनीष नामक प्रॉपर्टी डीलर की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो अन्य लोग घायल हो गए। वारदात के बाद दिल्ली पुलिस की टीम ने सीसीटीवी फुटेज की जांच शुरू की, जिसमें दो आरोपियों के नाम सामने आए – दीपक उर्फ जितेंद्र और आशीष।

आरोपी दीपक उर्फ जितेंद्र ने मृतक मनीष से 20 हजार रुपये उधार लिए थे, जिसे लेकर मनीष अपने पैसे वापस मांग रहा था। आरोपी दीपक ने यह पैसे किसी और को दिलवाए थे, जो पैसे लेकर बिहार भाग गया था। मनीष लगातार दीपक पर दबाव बना रहा था, जिसके चलते दीपक ने अपने साथी आशीष के साथ मिलकर i20 कार में वहां पहुंचकर ऑफिस पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी।

पुलिसिया पूछताछ के दौरान आरोपी दीपक ने बताया कि जिस पिस्टल से फायरिंग की गई, वह जम्मू-कश्मीर से लाई गई थी। दिल्ली पुलिस अब आरोपी दीपक से जम्मू-कश्मीर में उसके कनेक्शन के बारे में भी पूछताछ कर रही है। साथ ही, दिल्ली पुलिस की टीम ने आरोपी दीपक के पास से वारदात में इस्तेमाल पिस्टल और i20 कार भी बरामद की है।

Tags : #नरेला #प्रॉपर्टीडीलर #हत्या #दिल्लीपुलिस #सीसीटीवी #जम्मूकश्मीर #क्राइम #समाचार

रिपोर्टर प्रदीप सिंह उज्जैन

News
More stories
1100 सीसीटीवी फुटेज खंगालने के बाद पुलिस ने लूटपाट के मास्टरमाइंड को पकड़ा