बाहरी उत्तरी दिल्ली में प्रेम प्रसंग के चलते हत्या, आरोपी गिरफ्तार

11 Sep, 2024
Head office
Share on :

नंगली पूना, दिल्ली – बाहरी उत्तरी दिल्ली के नंगली पूना इलाके में 8 सितंबर को एक युवक की हत्या के मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। मृतक की पहचान राहुल के रूप में हुई है, जो स्वरूप नगर का निवासी था।

घटना का विवरण: स्वरूप नगर थाना पुलिस को पीसीआर के जरिए सूचना मिली कि नंगली पूना अंडरपास के अंदर एक युवक घायल अवस्था में पड़ा है। मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को नरेला के सत्यवादी राजा हरिश्चंद्र अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

जांच और गिरफ्तारी: घटनास्थल पर क्राइम टीम ने जांच की और शव को जहांगीरपुरी के बाबू जगजीवन राम अस्पताल की मोर्चरी में भेजा। पुलिस ने मृतक के रिश्तेदार आकाश को गिरफ्तार किया, जिसने पूछताछ में खुलासा किया कि वारदात में उसका एक साथी भी शामिल था। पुलिस ने दूसरे आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया है।

प्रेम प्रसंग का मामला: आरोपी आकाश ने बताया कि मृतक राहुल के छोटे भाई रोहित का उसकी बहन के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था, जिसे वह नापसंद करता था। इसी कारण उसने राहुल को बातचीत के लिए बुलाया और नंगली अंडरपास के पास चाकू से हमला कर दिया। पुलिस ने 24 घंटे के भीतर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया और वारदात में इस्तेमाल चाकू भी बरामद कर लिया है।

Tags: #दिल्ली #अपराध #हत्या #प्रेमप्रसंग #पुलिस #नंगलीपूना #स्वरूपनगर

रिपोर्टर प्रदीप सिंह उज्जैन

News
More stories
राष्ट्रीय वन शहीद दिवस पर मुख्यमंत्री साय ने किया बहादुर वनकर्मियों को नमन