साले की 4 साल की बेटी को अगवा कर दुष्कर्म के बाद की हत्या हुआ गिरफ्तार

26 Sep, 2024
Head office
Share on :

बाहरी उत्तरी जिले के नरेला औद्योगिक थाना क्षेत्र में शराबी फूफा ने चार साल की बच्ची का अपहरण कर दुष्कर्म किया, उसके बाद हत्या कर शव झांड़ियों में फेंक दिया। वारदात 22 सितंबर की है। मामले में पुलिस ने आरोपी को यूपी पुलिस की मदद से यूपी के सीतापुर जिले से बुधवार को गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ में पता चला है कि आरोपी शराब पीने की आदी है। उसकी पत्नी और दो बच्चे नरेला इलाके में साले के यहां रहते हैं। आरोपी पत्नी और बच्चे को सीतापुर रहने के लिए बुला रहा था। लेकिन पत्नी उसकी शराब पीने की आदत से परेशान होकर नहीं आना चाहती थी। ऐसे में आरोपी ने वारदात को अंजाम दिया।

दिल्ली पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, 22 सितंबर को पीड़ित ने पुलिस को सूचना दी कि उसके जीजा ने उसकी बेटी का अहरण कर लिया है। मौके पर पहुंची पुलिस को पता चला कि पीड़ित की बहन की शादी आरोपी से हुई है। दोनों के बीच अकसर झगड़ा होता रहता है। ऐसे में पत्नी अपने भाई के यहां रहने आ गई थी।

इस बात की जानकारी मिलने पर आरोपी ने अपने साले को फोन अपनी पत्नी को वापस भेजने के लिए कहा। साथ ही धमकी दी कि पत्नी को नहीं भेजने पर वह उसकी बेटी को अगवा कर लेगा। परिवार वालों को लगा कि वह मजाक कर रहा है। लेकिन बेटी के गायब होने के बाद पीड़ित ने आरोपी से फोन पर बात की।
आरोपी ने अगवा करने की बात मानी। पुलिस ने आरोपी के फोन नंबर की लोकेशन के बारे में पता किया। जिससे उसका लोकेशन सीतापुर यूपी में आई। पुलिस परिवार के साथ वहां पहुंचकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

शव को तालाब के पास झाड़ियों में फेंका पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपी दिहाड़ी मजदूर के रूप में काम करता था। वह अपनी पत्नी को यूपी में गांव वापस जाने के लिए कह रहा था। लेकिन उसकी पत्नी जाना नहीं चाहती थी क्योंकि वह और उसकी बेटी नरेला में एक फैक्टरी में काम कर रही थीं, जिससे उनकी जरूरतें मुश्किल से पूरी हो रही थीं। उनके पास गांव में कोई रोजगार के अवसर नहीं थे।

आरोपी आदतन शराबी है और हमेशा शराब के नशे में रहता है। घटना वाले दिन आरोपी का पत्नी के साथ झगड़ा हुआ। इसके बाद आरोपी ने बच्ची का अपहरण कर दुष्कर्म किया। उसके बाद हत्या कर शव को टिकरी खुर्द गांव के खुले तालाब के पास झाड़ियों के पास फेंक दिया था।

नोट यह खबर सिर्फ डेमो पिक थाने व डीसीपी कार्यालय के विजुअल पर ही चलेगी क्योंकि इस मामले को लेकर जिले के डीसीपी ने भी कमरे पर बोलने से मना कर दिया क्योंकि बच्ची नाबालिक थी इस मामले को लेकर परिवार से भी कोई बातचीत नहीं हो पाई परिवार ने भी कमरे पर बोलने से मना कर दिया

रिपोर्टर प्रदीप सिंह उज्जैन

News
More stories
नीलगाय के बच्चे को निगल रहे विशालकाय अजगर को देख ग्रामीणों में मचा हड़कंप