लॉरेंस बिश्नोई के एनकाउंटर पर ‘1 करोड़ 11 लाख 11 हजार 111 रुपये का इनाम देंगे : करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ.राज शेखावत

22 Oct, 2024
Head office
Share on :

गुजरात में क्षत्रिय करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ.राज शेखावत ने लॉरेंस बिश्नोई के एनकाउंटर के लिए 1 करोड़ 11 लाख 11 हजार 111 रुपये का इनाम घोषित किया है. 

उन्होंने कहा कि अमर शहीद सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या लॉरेंस बिश्नोई ने करवाई थी. उनकी तरफ से घोषित इनामी राशि उस पुलिसकर्मी को दी जाएगी, जो लॉरेंस बिश्नोई का एनकाउंटर करेगा. इतना ही नहीं करणी सेना उस पुलिसकर्मी की सुरक्षा भी सुनिश्चित करेगी.उन्होंने कहा देश के लोगों को भयभीत नहीं बल्कि भय मुक्त होने की जरूरत है. 

डॉ.राज शेखावत का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह 

भयभीत नहीं, भयमुक्त भारतवर्ष की जरूरत

डॉ. राज शेखावत का कहना है कि हमें और देशवासियों को भयभीत नहीं भयमुक्त भारतवर्ष की आवश्यकता है.उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा है कि क्षत्रिय करणी सेना केंद्र सरकार से मांग करती है कि लॉरेंस बिश्नोई का जल्द एनकाउंटर किया जाए. 

कौन थे सुखदेव सिंह गोगामेड़ी

सुखदेव गोगामेड़ी करणी सेना अध्यक्ष थे. घर में घुसकर उनकी हत्या कर दी गई थी. राजस्थान के जोधपुर में हमलावरों ने 5 दिसंबर 2023 को उनके घर में घुसकर मुलाकात के बहाने उनकी हत्या कर दी थी. इस घटना का वीडियो भी सामने आया था. सुखदेव गोगोमेड़ी की हत्या की जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ली थी. 

News
More stories
ट्रेन की पटरी पर मिला युवक का शव, परिजनों ने पुलिस पर लगाया हत्या का आरोप !