रोहिणी में वैज्ञानिक के घर पर 2 करोड़ की चोरी, तीन आरोपी गिरफ्तार

22 Oct, 2024
Head office
Share on :

रोहिणी, दिल्ली – दिल्ली के रोहिणी इलाके में एक वैज्ञानिक के घर पर डिलीवरी बॉय बनकर रेकी करने के बाद, तीन आरोपियों ने 2 करोड़ रुपये की नकदी और ज्वेलरी की लूट को अंजाम दिया। दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने इस मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

घटना का विवरण

आरोपियों ने वैज्ञानिक के घर पर बड़ी ही चालाकी से लूट की वारदात को अंजाम दिया और मौके से फरार हो गए। घटना की जानकारी मिलते ही दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने मामले की जांच शुरू की और आसपास के सीसीटीवी फुटेज के आधार पर एक आरोपी को गिरफ्तार किया।

पूछताछ और गिरफ्तारियां

गिरफ्तार आरोपी से पूछताछ के दौरान, उसने खुलासा किया कि इस लूट में उसके दोस्त और साथी भी शामिल थे। पुलिसिया रिमांड के दौरान आरोपी ने पूरे मामले का खुलासा कर दिया, जिसके बाद क्राइम ब्रांच की टीम ने दो और आरोपियों को गिरफ्तार किया।

बरामदगी

दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार आरोपियों के पास से 1 करोड़ 10 लाख रुपये की नकदी बरामद की है। पुलिस अब यह पता लगाने में जुटी है कि बाकी 99 लाख रुपये की गोल्डन और सिल्वर ज्वेलरी कहां है।

आगे की कार्रवाई

दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच की टीम गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ कर रही है और बाकी लूट की गई ज्वेलरी की बरामदगी के प्रयास में लगी है।

Tags: #रोहिणी #दिल्लीपुलिस #क्राइमब्रांच #लूट #ज्वेलरीचोरी

News
More stories
ऑर्डिनेंस फैक्ट्री खमरिया में विस्फोट: 9 कर्मचारी घायल, 2 की हालत नाजुक