ढाई लाख की भैंसे चोरी मामले में पुलिस ने 24 घंटे में किया खुलासा

22 Oct, 2024
Head office
Share on :

मल्हारगढ़: जिला पुलिस कप्तान विनीत कुमार जैन के निर्देशानुसार, क्षेत्र में अपराध रोकने और आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने के आदेश दिए गए थे। इसी क्रम में, रविवार को मल्हारगढ़ चौकी अंतर्गत हुई भैंस चोरी के मामले में पुलिस ने 24 घंटे के भीतर खुलासा कर दिया है।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक गजेंद्र सिंह कंवर के निर्देश और थाना प्रभारी गब्बर सिंह गुर्जर के मार्गदर्शन में, मल्हारगढ़ में हुई भैंस चोरी की घटना की जांच के लिए एक टीम गठित की गई थी। फरियादी मुकेश साहू पुत्र मनोज साहू निवासी मल्हारगढ़ ने अपनी तीन भैंसे, दो पडिया और एक पड़ा की चोरी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की।

चौकी प्रभारी अमर सिंह धाकड़ और एएसआई अनिल त्रिपाठी, आरक्षक पवन धाकड़ की टीम ने 24 घंटे के भीतर चोरी गए माल को बरामद कर लिया। पुलिस ने एक छोटा हाथी वाहन में एक भैंस को रेवाराम पुत्र फूल सिंह पाल निवासी गोधू थाना बांदरी जिला सागर और प्रीतम पुत्र नारायण सिंह यादव को ले जाते हुए पकड़ा। चेकिंग के दौरान फरियादी ने उक्त भैंस को पहचान लिया। इसके बाद, ड्राइवर प्रीतम यादव और रेवाराम पाल गाड़ी छोड़कर भाग गए, जिन्हें रविवार को पत्थर गढ़ से पकड़ लिया गया। पुलिस ने बोलोरो वाहन को भी जप्त कर लिया।

पुलिस द्वारा बयानों के आधार पर मल्हारगढ़ के निवासी आदतन अपराधी रेवाराम पाल पुत्र धन सिंह पाल और उसके बेटे देशराज पुत्र सरनाम पाल को गिरफ्तार किया गया। चोरी गई भैंसों की कीमत लगभग 2 लाख 50 हजार रुपये बताई जा रही है।

tags: #मल्हारगढ़ #भैंसचोरी #पुलिस #अपराध #समाचार

रिपोर्टर अलीम डायर मध्य प्रदेश

News
More stories
जम्मू-कश्मीर में आतंकी हमले में सीधी के इंजीनियर की मौत, गांव में पसरा मातम