बीजेपी का सबसे बड़ा चैलेंजर है आम आदमी पार्टी : सीएम केजरीवाल

17 Feb, 2024
Head office
Share on :

दिल्ली। दिल्ली विधानसभा में आज मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने विश्वास मत प्रस्ताव पर चर्चा में शामिल हुए. उन्होंने अपने संबोधन में कहा, ‘इस हाउस में हमारी मेजॉरिटी है. मेरे पास हमारे 2 एमएलए आए और कहा कि BJP वालों ने उनसे संपर्क किया है. हम इसका सबूत कैसे दें. कभी रिश्तेदार के यहां, तो कभी पार्क में आ जाते हैं’. आम आदमी पार्टी प्रमुख ने ईडी के समन पर कहा कि भाजपा उन्हें गिरफ्तार करवाना चाहती है.

उन्होंने कहा, ‘केजरीवाल को गिरफ्तार कर लोगे, लेकिन केजरीवाल की सोच को कैसे गिरफ्तार करोगे? सारा देश देख रहा है. अब लोग प्रश्न पूछ रहे हैं कि क्या पीएम मोदी केजरीवाल को खत्म करना चाहते हैं, कुचलना चाहते हैं? आज दुनिया में बीजेपी का सबसे बड़ा चैलेंजर आम आदमी पार्टी है. अगर 2024 में BJP नहीं हारी तो 2029 में आम आदमी पार्टी देश को BJP से मुक्ति दिलाएगी’.

भाजपा विधायक और विधानसभा में विपक्ष के नेता रामवीर सिंह बिधूड़ी ने सीएम केजरीवाल के विधायकों की खरीद-फरोख्त के आरोपों पर कहा, ‘हमने दिल्ली पुलिस कमिश्नर से आग्रह किया कि मामले की जांच की जाए और अगर इसमें सच्चाई है तो कड़ी से कड़ी सजा दी जाए. लेकिन अरविंद केजरीवाल और मंत्री आतिशी अपने आरोपों की जांच में दिल्ली पुलिस का सहयोग नहीं कर रहे हैं’. अरविंद केजरीवाल ने केंद्र सरकार और भारतीय जनता पार्टी पर जमकर निशाना साधा, ‘उन्होंने कहा कि बीजेपी के भविष्य को AAP से खतरा है. इसीलिए वह हमसे घबराई हुई है. दिल्ली में 70 में से 67 सीटें AAP की आईं और BJP को 3 सीटें मिलीं. इन लोगों ने केंद्र में सरकार बनने के बाद हमें बहुत तंग किया. लेकिन 2020 के दिल्ली चुनाव में 70 में से 62 सीटें आईं. इन्हें दिल्ली की हार पचती नहीं है. BJP एक राज्य में बिजली मुफ्त करके दिखाए. पंजाब और दिल्ली में पॉवर कट जीरो हो गया है. BJP को मेरा चैलेंज है की वह गुजरात में 10 स्कूलों को ठीक करके दिखाए’.

News
More stories
भरतपुर के अंकित भारद्वाज ने भाषण प्रतियोगिता में जीते 1 लाख रुपए