स्वरूप नगर के सरकारी कन्या विद्यालय में आप निगम पार्षद जोगिंदर राणा ने लगाई फिल्मी गानों पर ठुमके

14 Aug, 2024
Head office
Share on :

आम आदमी पार्टी के निगम पार्षद जोगिंदर राणा ने जमकर बच्चों और टीचरों के साथ लगाए ठुमके 14 अगस्त के मौके पर स्वरूप नगर के एक स्कूल के अंदर 15 अगस्त का प्रोग्राम रखा गया था, अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है

बता दें, राजनीति से जुड़े नेताओं के आए दिन कई अलग-अलग तरह की वीडियो वायरल होते रहते हैं, लेकिन आज आम आदमी पार्टी के एक वरिष्ठ नेता जो की स्वरूप नगर वार्ड नंबर 19 के निगम पार्षद है, जिनका नाम जोगिंदर राणा बताया जा रहा है। उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें की वे ठुमके लगाते हुए नजर आ रहे हैं।

दरअसल एमसीडी के एक सरकारी स्कूल में आज यानी 14 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस समारोह का आयोजन किया गया था। जिसमें निगम पार्षद जोगिंदर राणा भी पहुंचे थे। स्कूल के अंदर स्वतंत्रता दिवस के उपलक्ष्य में बच्चों के द्वारा कई सारे नाटकीय कार्यक्रम किए गए। और तभी बच्चों ने निगम पार्षद जोगिंदर राणा को भी डांस करने के लिए कहा, फिर क्या था, निगम पार्षद उठे और बच्चों के साथ ‘परफ्यूम लगावे चुन्नी में’ गाने पर ठुमके लगाने शुरू कर दिए। जिसका किसी ने वीडियो बना लिया और अब यह वीडियो चर्चा का विषय बना हुआ है।

रिपोर्टर प्रदीप सिंह उज्जैन

News
More stories
उत्तराखंड सरकार की उपलब्धियों का वीडियो