आउटर जिले की एएटीएस ने डकैती की गुत्थी सुलझाई, आरोपी गिरफ्तार!

19 Jul, 2024
Head office
Share on :

मुंडका, दिल्ली: आउटर जिले की एएटीएस (एंटी-टेररिस्ट स्पेशल स्क्वाड) की टीम ने 7 जुलाई को हुई एक डकैती की वारदात को सुलझाते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार किया है।

मुंडका : आउटर जिले की एएटीएस की टीम ने 7 जुलाई को ही डकैती की वारदात को सुलझाते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार किया है डकैती की यह पूरी वारदात हथियार के बल पर अंजाम दी गई और आरोपियों ने डकैती की वारदात को अंजाम देते समय अपने मुंह पर नकाब लगा रखा था शिकायतकर्ता हिरण कूदना गांव में प्लाईवुड गोदाम चलता है दोपहर के करीब 1:30 बजे इस पूरी डकैती की वारदात को अंजाम दिया गया और आरोपी मौके से फरार हो गए.

जानकारी मुंडका थाने में दर्ज कराई गई जिसके बाद मुंडका थाना पुलिस की टीम व aats कि टीम ने वारदात वाली जगह के आसपास के करीब 200 सीसीटीवी फुटेज को खंगाला और दिल्ली पुलिस की टीम खोखा में अभी हासिल हुई आरोपियों ने प्लाईवुड गोदाम चलने वाले से 15 से ₹20000 की डकैती की वारदात कौन जानती और मौके से फरार हो गए थे.

एएटीएस की टीम को मुखबिर खास से सूचना मिली कि आरोपी  सुल्तानपुर माजरा गंदे नाले के पास आने वाला है जिसके बाद दिल्ली पुलिस की टीम ने जाल बिछाया और मुखबिर खास के इसारे पर आरोपी को धर पहुंचा गिरफ्तार आरोपी से पूछताछ जुटी दिल्ली पुलिस की टीम

रिपोर्टर प्रदीप सिंह उज्जैन

News
More stories
झारखंड हाईकोर्ट का फैसला: सिर्फ देरी से नहीं बनता अपराध, ज़रूरी है समझौता!