रोहिणी जिले की एएटीएस टीम ने 33 वारदातों को अंजाम देने वाले शातिर अपराधी को किया गिरफ्तार

30 Jul, 2024
Head office
Share on :

रोहिणी, दिल्ली – रोहिणी जिले की एएटीएस (एंटी ऑटो थेफ्ट स्क्वाड) की टीम ने एक बड़ी सफलता हासिल करते हुए 33 आपराधिक वारदातों को अंजाम देने वाले शातिर अपराधी को गिरफ्तार किया है। यह गिरफ्तारी 15 जुलाई को हुई एक राहगीर के साथ लूट की वारदात को सुलझाने के दौरान की गई।

घटना का विवरण

15 जुलाई को अमन विहार इलाके में एक राहगीर के साथ लूट की वारदात हुई थी। आरोपी ने अपने साथी के साथ मिलकर इस वारदात को अंजाम दिया और मौके से फरार हो गया। मामले की जानकारी अमन विहार थाने में दर्ज कराई गई, जिसके बाद पुलिस की टीम आरोपी की तलाश में जुट गई।

मुखबिर की सूचना पर कार्रवाई

बीती रात, एएटीएस की टीम को मुखबिर खास से सूचना मिली कि अमन विहार इलाके में लूट की वारदात को अंजाम देने वाला आरोपी स्कूटी लेकर घूम रहा है। मुखबिर की बताई गई जगह पर एएटीएस की टीम ने ट्रैप लगाया और आरोपी को धर दबोचा।

आरोपी का आपराधिक इतिहास

गिरफ्तारी के बाद खुलासा हुआ कि आरोपी तीस हजारी कोर्ट का भगोड़ा है। जनवरी 2024 में डकैती की वारदात के बाद उसे जेल हुई थी, लेकिन वह फरार हो गया था। आरोपी लगातार दिल्ली के विभिन्न इलाकों में वारदातों को अंजाम देता रहा। एएटीएस की टीम ने आरोपी की गिरफ्तारी के बाद लूट और डकैती की तीन वारदातों का खुलासा किया है।

आरोपी की पहचान और बरामदगी

दिल्ली पुलिस ने जानकारी दी कि गिरफ्तार आरोपी की पहचान कुणाल उर्फ सूरज उर्फ पुष्पेंद्र उर्फ जंगली के रूप में हुई है। आरोपी के खिलाफ डकैती, स्नैचिंग, चोरी, ऑटो लिफ्टिंग सहित आर्म्स एक्ट की धाराओं के तहत 33 आपराधिक मामले दर्ज हैं। पुलिस ने आरोपी के पास से वारदात में इस्तेमाल की गई स्कूटी भी बरामद की है। आरोपी के दूसरे साथी की तलाश जारी है।

Tags: #रोहिणी #दिल्लीपुलिस #एएटीएस #अपराध #गिरफ्तारी #लूट #डकैती #मुखबिर #आपराधिक इतिहास

News
More stories
राजेंद्र नगर की घटना पर बीजेपी का मूक प्रदर्शन, केजरीवाल सरकार से इस्तीफे की मांग