मॉडल टाउन में 17 वारदातों को अंजाम देने वाले आरोपी गिरफ्तार

23 Oct, 2024
Head office
Share on :

मॉडल टाउन, दिल्ली – मॉडल टाउन थाना पुलिस की टीम ने 15 अक्टूबर को हुई लूट की वारदात को सुलझाते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। रिपोर्टर प्रदीप सिंह उज्जैन के अनुसार, मॉडल टाउन थाने में 15 अक्टूबर को एक राहगीर के साथ लूट की शिकायत दर्ज की गई थी। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की तलाश शुरू की और दो आरोपियों को अलग-अलग जगह से गिरफ्तार किया।

घटना का विवरण

गिरफ्तार आरोपियों ने राजधानी दिल्ली के विभिन्न इलाकों में करीब 17 आपराधिक वारदातों को अंजाम दिया है, जिनमें लूट, डकैती, स्नैचिंग और ऑटो लिफ्टिंग शामिल हैं। आरोपी पहले चोरी की वारदात को अंजाम देते थे और फिर उसी वाहन का उपयोग करके अन्य इलाकों में लूट और डकैती जैसी वारदातों को अंजाम देकर फरार हो जाते थे।

गिरफ्तारियां और बरामदगी

मॉडल टाउन थाना पुलिस की टीम ने वजीराबाद से हुजैफा मलिक नाम के एक आरोपी को गिरफ्तार किया। आरोपी के घर से पुलिस ने लूटे गए मोबाइल फोन बरामद किए। उसकी निशानदेही पर उसके दूसरे साथी कृष वोहरा को कृष्णा नगर से गिरफ्तार किया गया।

आगे की कार्रवाई

गिरफ्तार आरोपियों के पास से लूटे और छीने गए मोबाइल फोन और चोरी की एक बाइक बरामद की गई है। हुजैफा मलिक पर करीब 16 आपराधिक मामले दर्ज हैं, जबकि उसके साथी कृष वोहरा पर 1 आपराधिक मामला दर्ज है।

Tags: #मॉडलटाउन #दिल्लीपुलिस #क्राइम #लूट #डकैती

News
More stories
रोहिणी में वैज्ञानिक के घर पर 2 करोड़ की चोरी, तीन आरोपी गिरफ्तार