AJSU के केंद्रीय सचिव ने भाई को मारी गोली

29 Dec, 2023
Head office
Share on :

लोहरदगा : लोहरदगा से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां आजसू के केंद्रीय सचिव सूरज अग्रवाल ने अपने छोटे भाई चंदन अग्रवाल को गोली मार दी। इस घटना के बाद इलके में सनसनी फैल गई। मौके पर पहुंचकर पुलिस ने आजसू के केंद्रीय सचिव को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं घायल छोटे भाई का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है। घटना को लेकर मिली जानकारी के अनुसार यह गोलीबारी की घटना पारिवारिक विवाद को लेकर हुई है।

घटना शहर के लोहरदगा इलाके के रघुनंदन लेन पर हुई. घटना के संबंध में ग्रामीणों का कहना है कि सूरज अग्रवाल का अपने छोटे भाई चंदन अग्रवाल से किसी बात को लेकर पारिवारिक विवाद था. इसी बीच गुरुवार की देर रात विवाद बढ़ गया. इसके बाद सूरज अग्रवाल ने अपनी लाइसेंसी रिवॉल्वर से चंदन अग्रवाल को गोली मार दी. इसके बाद अफरा-तफरी मच गई. घटना की जानकारी लोहरदगा सदर थाना को दी गयी. ज्ञात हो कि आरोपी सूरज अग्रवाल बॉक्साइट कारोबार से भी जुड़ा है. वह आजसू पार्टी के केंद्रीय सचिव भी हैं.

पुलिस ने जांच शुरू कर दी है

मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे तुरंत इलाज के लिए लोहरदगा सदर अस्पताल पहुंचाया, जहां वह घायल का इलाज कर रही है. लोहरदगा स्पीकर हारिस बिन जमान ने कहा कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. प्रथम दृष्टया यह घटना पारिवारिक विवाद के कारण घटित हुई प्रतीत हो रही है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर आगे की कार्रवाई कर रही है. हालांकि इस घटना के बाद हड़कंप मच गया. इस घटना को लेकर शहर में तरह-तरह की चर्चाएं हो रही हैं.

News
More stories
Jharkhand: इस साल 397 माओवादियों को किया गया गिरफ्तार, 26 ने किया आत्मसमर्पण