कन्नौज में अखिलेश यादव के बड़े बयान: योगी सरकार पर तीखा हमला

30 Aug, 2024
Head office
Share on :

कन्नौज: समाजवादी पार्टी के सुप्रीमो अखिलेश यादव ने कन्नौज में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर तीखा पलटवार किया। उन्होंने कहा कि सीएम योगी हार के सदमे से उभर नहीं पा रहे हैं, इसलिए हर जगह उन्हें लाल रंग दिख रहा है। अखिलेश ने कहा कि लाल रंग इमोशन का प्रतीक है, जिसे सीएम योगी समझ नहीं सकते।

हरियाणा चुनाव: हरियाणा चुनाव में सपा के लड़ने पर अखिलेश ने कहा कि पार्टी तय करेगी कि कहां चुनाव लड़ना है। उन्होंने यह भी कहा कि भविष्य में सपा को राष्ट्रीय पार्टी बनाने की दिशा में काम करेंगे।

महंगाई और बेरोजगारी: अखिलेश यादव ने महंगाई और बेरोजगारी पर भी योगी सरकार को घेरा। उन्होंने कहा कि सरकार इन मुद्दों पर बात नहीं कर रही है और सिर्फ लाल रंग पर ध्यान दे रही है।

अयोध्या में जमीन के सर्किल रेट: अखिलेश ने अयोध्या में जमीन के सर्किल रेट बढ़ाने पर भी सरकार को घेरा। उन्होंने आरोप लगाया कि किसानों से औने-पौने दाम पर जमीन खरीदी जा रही है और अब अपने लोगों को फायदा पहुंचाने के लिए सर्किल रेट बढ़ाए जा रहे हैं।

महिला अपराध: महिला अपराधों पर भी अखिलेश ने योगी सरकार को आड़े हाथों लिया। उन्होंने कहा कि सरकार महिला सुरक्षा के मुद्दे पर विफल रही है।

पैगंबर पर टिप्पणी: पैगंबर पर टिप्पणी को लेकर अखिलेश ने कहा कि किसी भी धर्म का अपमान नहीं होना चाहिए। उन्होंने कहा कि सरकार इसे कह रही है, लेकिन सत्ता पक्ष के लोग ही इसे नहीं मान रहे।

पूर्व विधायक कल्याण सिंह दोहरे से मुलाकात: अखिलेश यादव ने पूर्व विधायक कल्याण सिंह दोहरे के घर पहुंचकर उनसे भावनात्मक रिश्ते की बात कही।

Tags : #अखिलेश_यादव #कन्नौज #योगी_सरकार #महंगाई #बेरोजगारी #अवैध_निर्माण #महिला_अपराध #पैगंबर_टिप्पणी #सपा #हरियाणा_चुनाव

पंकज कुमार श्रीवास्तव

News
More stories
उत्तराखंड की संस्कृति और खानपान का जश्न: 'मीठी-मां कु आशीर्वाद' 30 अगस्त को रिलीज