प्रेमिका नूर को बच्चे के भरण-पोषण के लिए प्रति माह 30,000 डॉलर का भुगतान करेंगे अल पचिनो

03 Nov, 2023
Deepa Rawat
Share on :

लॉस एंजेलिस। ऑस्कर विजेता अभिनेता अल पचिनो अपने 4 महीने के बेटे रोमन के लिए अपनी प्रेमिका नूर अल्फल्लाह को हर महीने 30,000 डॉलर देंगे।

ईटीऑनलाइन द्वारा प्राप्त अदालती दस्तावेजों के अनुसार सितंबर में 29 वर्षीय अल्फल्लाह ने अपने बच्चे की हिरासत के लिए आवेदन किया था, और अक्टूबर में दंपति ने हिरासत, मुलाकात और बच्चे के समर्थन पर समझौता किया।

नए दस्तावेज 83 वर्षीय पचिनो और अल्फल्लाह की पालन-पोषण प्रणाली और उनके छोटे बेटे के पालन-पोषण की वित्तीय स्थिति पर प्रकाश डालते हैं।

वह अपनी प्रेमिका को 1,10,000 डॉलर का अग्रिम भुगतान और 30,000 डॉलर प्रति माह बच्‍चे के पोषण के लिए भुगतान करेंगे। लेकिन, वह अपनी कमाई के आधार पर वर्ष के अंत में अतिरिक्त 90,000 डॉलर का भुगतान कर सकते हैं।

पचिनो इस साल की शुरुआत में रोमन के लिए शिक्षा कोष में प्रति वर्ष 15,000 डॉलर भी डालेंगे और बीमा द्वारा कवर नहीं किए गए किसी भी चिकित्सा खर्च के 100 प्रतिशत के लिए जिम्मेदार होंगे।

जहां तक हिरासत की बात है, अल्फल्लाह को प्राथमिक हिरासत दी गई थी जबकि, पचिनो को मुलाक़ात की अनुमति दी गई है।

समझौते से यह भी संकेत मिलता है कि पचिनो अपनी प्रेमिका की वकील की फीस 20,000 डॉलर तक का भुगतान करने के लिए सहमत हुए।

यह जोड़ा पहली बार अप्रैल 2022 में रोमांटिक रूप से जुड़ा था, और नूर अल्फल्लाह ने 6 जून को लॉस एंजिल्स के सीडर्स-सिनाई अस्पताल में रोमन को जन्म दिया था।

–आईएएनएस

एमकेएस/एबीएम

News
More stories
मोदी ने गाली देने और झूठ बोलने का कारखाना खोला : खड़गे