अलीपुर थाना अंतर्गत बुजुर्ग महिला के गले पर पैर रखकर की गई लुट

24 Aug, 2024
Head office
Share on :

दिल्ली के अलीपुर थाना इलाके के बख्तावरपुर गांव में 80 वर्षीय बुजुर्ग महिला के साथ स्नेचरों ने मार पीट कर स्नेचिंग की वारदात को दिया अंजाम ।करीब 36 घण्टे बीतने के बाद भी पुलिस के हाथ खाली पीड़ित परिवार जी था डर के साये में अलीपुर थाना पुलिस ने पीड़ित बुजुर्ग महिला का मेडिकल कराकर मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश में जुटी अलीपुर थाना पुलिस।

बख्तावर पुर गांव में गुरुवार की श्याम को स्नेचिंग की वारदात को अंजाम देकर स्नैचर हुए फरार। इस बार स्नेचरों ने एक 80 वर्षीय बुजुर्ग महिला को अपना निशाना बनाया । पीड़ित महिला ने बताया कि वह अपने घर के बाहर खड़ी एक बुजुर्ग महिला ने बताया कि एक शख्स पहले अंबेडकर पार्क की तरफ से पैदल आया और दूसरा शख्स बाइक पर सवार होकर तिगीपुर रोड की तरफ से उनके नजदीक आया। उस वक्त बुजुर्ग महिला अपनी गली में अकेली टहल रही थी। बुजुर्ग मिला कि माने तो उन्हें स्नेचरों ने बुजुर्ग महिला को पहले जमीन पर गिरा दिया उनके साथ मारपीट करते हुए सोने के कुंडल तोड़े और बाइक पर सवार होकर फरार हो गए। इस बात की सूचना पीड़ित परिजनों ने पुलिस को दी पुलिस मौके पर पहुंची औऱ घायल महिला को अस्पताल में ले जाया गया जहाँ उपचारिक इलाज के बाद कराया और उसके बाद बुजुर्ग महिला की छुट्टी कर दी गई। पुलिस ने वारदात के बाद मामले को दर्ज करते हुए तपतिस शुरू कर दी है।

बाईट / पीड़ित बुजुर्ग महिला।
बाईट / पीड़ित परिजन।

फिलहाल अलीपुर थाना पुलिस ने चोरों को पकड़ने के लिए आसपास के लगे सीसीटीवी फुटेज खंगालना शुरू कर दिया है और चोरों को पकड़ने के लिए जानकारी के मुताबिक टीम का गठन भी किया गया है। फिलहाल अलीपुर थाना इस पूरे मामले की जांच गम्भीरता से कर रहा है।

रिपोर्टर प्रदीप सिंह उज्जैन

News
More stories
बारिश से गिरा जर्जर मकान, बुजुर्ग सहित चार मवेशियों की मौत