Anantnag Encounter News: कर्नल, मेजर और DSP की शहादत पर देश में गुस्सा! बजरंग दल ने लगाए ‘पाकिस्तान मुर्दाबाद’ के नारे

14 Sep, 2023
Head office
Share on :

Jammu and Kashmir Anantanag Encounter: आतंकी ऑपरशन में कर्नल-मेजर-डीएसपी की शहादत से देश सन्न है। लोगों में भारी गुस्सा है। शहीद कर्नल के घर पंचकूला में घर वाले मातम में हैं।

शहीद कर्नल के घर पंचकूला में घर वाले मातम में हैं। बाहर लोगों का हुजूम है। कुछ ऐसा ही शहीद मेजर के शहर पानीपत में है। बहन का रो-रो कर बुला हाल है। जम्मू-कश्मीर में आतंकियों के साथ दो मुठभेड़ों में 3 अफसर और एक जवान शहीद हो गए हैं।

अनंतनाग में बुधवार को आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर उस वक्त गोली चला दी, जब वे सर्च ऑपरेशन चला रहे थे। यहां मुठभेड़ अब भी जारी है। टीआरएफ ने इस आंतकी हमले की जिम्मेदारी ली है। पंचकूला में कर्नल मनप्रीत सिंह और पानीपत में मेजर आशीष का आज अंतिम संस्कार होगा। उधर, शहीद हुए डीएसपी हुमायूं भट्ट सुपुर्द-ए-खाद।

इस घटना से देशभर के लोगो को गहरा आघात पहुंचा है,इसी बीच राष्ट्रीय बजरंग दल के सदस्यों ने भी पाकिस्तान के विरोध में नारेबाजी की. उसी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

वीडियो में नजर आ रहा है कि बजरंग दल के सदस्य ‘शहीद जवान अमर रहें’ और ‘पाकिस्तान मुर्दाबाद’ जैसे नारे लगा रहे हैं. शहीद जवान ऊंचे पदों पर थे,जिसमे कर्नल मनप्रीत सिंह, बटालियन कमांडेंट मेजर आशीष धनौत और जम्मू कश्मीर पुलिस के डीएसपी हुमायूं भट्ट थे।

मारे गए आतंकी पाकिस्तान से हैं

जो दो आतंकवादी मार गिराए गए हैं, वे पाकिस्तान से थे. इनमें से एक की दी रेसिस्ट फ्रंट के कमांडर बासित डार के रूप में पहचान हुई है, वहीं दूसरा आतंकी लश्कर ऐ तैयब्बा का यूजेर है.

बता दें कि इस घटना में शहीद हुए जम्मू कश्मीर पुलिस के डीएसपी हुमायूं भट्ट की हाल ही में शादी हुई थी और उनकी दो महीने की एक बेटी भी है। बता दें कि हुमायूं भट्ट के पिता जम्मू-कश्मीर पुलिस में आईजी रह चुके हैं। 

News
More stories
विदेशी आक्रांताओं को अपना आका मानने वालों के लिए भारत में कोई जगह नहीं : सीएम योगी