सुलतानपुर में एनकाउंटर के बाद क्षेत्राधिकारी डी के शाही का सम्मान

06 Sep, 2024
Head office
Share on :

सुलतानपुर, सुलतानपुर में आज एक लाख के इनामिया मंगेश यादव को एनकाउंटर में ढेर करने वाले क्षेत्राधिकारी डी के शाही को आज सम्मानित किया गया। ये सम्मान सुल्तानपुर बॉलीबॉल संघ द्वारा आयोजित किया गया था।

नगर के पंत स्पोर्ट्स स्टेडियम में आयोजित इस सम्मान समारोह में सीओ डी के शाही ने न सिर्फ बॉलीबॉल खिलाड़ियों को अनुशासन का पाठ पढ़ाया, बल्कि उनकी हौसलाअफजाई की और प्रेरणा दी। इस दौरान खिलाड़ियों और बॉलीबॉल संघ ने उनका आभार व्यक्त किया। वहीं मीडिया से रूबरू हुए डी के शाही ने कहा एक समय था जब ऑर्गनाइज क्राइम होते थे, लेकिन अब वो स्थिति नहीं है। कभी कभार घटनाएं हो रही हैं तो पुलिस तत्काल उनका अनावरण कर रही है। जो जिस तरह का अपराधी है उसे उस तरह की सजा दिलवाई जा रही है। इसके साथ ही उन्होंने आज भोर में हुए एनकाउंटर की भी जानकारी दी।

बाइट_ डी के शाही सीओ एसटीएफ

वहीं युवाओं की अपराध के प्रति आकर्षित होने के सवाल पर डी के शाही ने कहा कि सस्ते में और जल्द से जल्द अमीर बनने की चाहत उन्हें अपराध की तरफ ले जा रही है, वहीं ऐसे लोगों को अहसास होता है तो तमाम लोग सुधर भी जाते हैं, निकट भविष्य में अपराध कम हो जायेगा।

डी के शाही ने कहा स्पोर्ट्स कम्यूनिटी बेस है। जो भी स्पोर्ट्समैन पुलिस में हैं वो बेहतर कर रहे हैं।उन्होंने कहा जहां आज लोग जाती धर्म की बात करते हैं वहीं सोपर्ट्स में तमाम जाती बिरादरी के लोग एक साथ रहते खाते पीते हैं, वहां जाति धर्म की बात नही होती।वहीं अखिलेश यादव द्वारा आज के एनकाउंटर को लेकर किए गए एक्स पर पोस्ट पर उन्होंने कुछ नही बोला, लेकिन अंत में उन्होंने अपराधियों को मेसेज भी दिया कि अपराध छोड़ दें।

वहीं आज सम्मान समारोह के आयोजक वॉलीबॉल संघ के पंकज दूबे की माने तो आज सुबह जब उन्होंने जाना कि उत्तर प्रदेश एस टी एफ के इंचार्ज डी के साही सुल्तानपुर में है तो उनसे संपर्क किया जिससे पता चला वो सुल्तानपुर में ही हैं तो अपने साथी खिलाड़ियों से संपर्क किया कि हमारे बीच के राष्ट्रीय खिलाड़ी होने के नाते डी के साही का स्वागत कर और खिलाड़ियों को मोटिवेशन दिलाने का काम करे।जिससे नए खिलाड़ियों को पता चल सके कि हमारे खिलाड़ी कहाँ कहाँ नौकरी कर रहे है और नौकरी करते हुए पूरे प्रदेश में नाम रोशन कर रहे है प्रदेश में अपनी छाप छोड़ रखें हैं। साही जी द्वारा महाराणा प्रताप वॉलीबाल अकादमी चलाई जाती है जिसमे इनके द्वारा बच्चो को निशुल्क एडमिशन दिया जाता है।

बाइट-पंकज दुबे जिला वॉलीबाल संघ।

सम्मान समारोह के आयोजक पंकज दूबे ने बताया कि डी के शाही के सुल्तानपुर में होने की जानकारी मिलने पर उन्होंने उनका स्वागत करने और खिलाड़ियों को प्रेरित करने का निर्णय लिया।

Tags : #सुलतानपुर #एनकाउंटर #डीकेशाही #बॉलीबॉलसंघ #सम्मानसमारोह #अपराधमुक्तभारत #स्पोर्ट्सकम्यूनिटी

News
More stories
हरिद्वार के नए जिलाधिकारी कर्मेन्द्र सिंह ने संभाला कार्यभार