सेना के जवान ने लगाई गुहार,’मेरी पत्नी को नंगा करके 120 गुंडों ने पीटा देखिए VIDEO

12 Jun, 2023
Head office
Share on :

चेन्नई : सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें सेना के जवान ने आरोप लगाया कि उसकी पत्नी को 120 लोगों ने कपड़े उतार कर पीटा.

सेना के लेफ्टिनेंट कर्नल एन त्यागराजन ने ट्विटर पर वीडियो पोस्ट किया है. वीडियो में नजर आ रहा जवान प्रभाकरन तमिलनाडु के पदवेदु गांव का रहने वाला है और वर्तमान में कश्मीर में तैनात है. सेना के जवान ने आरोप लगाया कि तमिलनाडु के तिरुवन्नामलाई जिले में लोगों के एक समूह ने उसकी पत्नी को अर्धनग्न कर बेरहमी से पीटा.

वीडियो में सेना के जवान ने कहा, मेरी पत्नी तमिलनाडु के गांव में लीज पर दुकान चलाती है। मगर काफी समय से कुछ लोग उसे परेशान कर रहे हैं। बदमाशों ने दुकान का सामान बाहर फेंक दिया।

उन्होंने मेरे परिवार पर चाकुओं से हमला किया और धमकी दी। मेरी पत्नी को अर्धनग्न कर दिया गया और बेरहमी से पीटा गया। मैंने SP को याचिका भेजी है और उन्होंने कार्रवाई का आश्वासन दिया है। DGP साहब कृपया मदद करें।

घटना को बढ़ाचढ़ाकर किया गया है पेश
कंधवासल पुलिस ने मामले की प्रारंभिक जांच के बाद बयान जारी कर के दावा किया कि घटना को बढ़ा-चढ़ाकर पेश किया गया है. पुलिस ने कहा, ”रेणुगंबल मंदिर से संबंधित जमीन पर बनी एक दुकान को  प्रभाकरन के ससुर सेल्वामूर्ति को कुमार ने पांच साल के समय की अवधि के लिए 9.5 लाख रुपये में पट्टे पर दिया गया था. कुमार के मरने के बाद उसका रामू दुकान वापस चाहता था, इसलिए वह पैसे वापस करने को तैयार हो गया और 10 फरवरी को एक समझौते पर हस्ताक्षर किए गए. हालांकि रामू ने दावा किया कि सेल्वामूर्ति ने पैसे लेने से इनकार कर दिया और दुकान छोड़ने से भी मना कर दिया.”

पुलिस अधिकारियों के अनुसार नहीं है यह सच 
पुलिस ने बताया कि इस बात को लेकर बहस हो गई, जिसमें हाथापाई भी हुई. जिसकी वजह से वहां मौजूद कई लोग रामू के समर्थन में आ गए. जिसमें लड़ाई के दौरान दुकान में रखा सामान बाहर फेंक दिया गया. पुलिस ने बताया कि प्रभाकरन की पत्नी कीर्ति और उसकी मां दुकान में थीं, भीड़ ने उन पर हमला नहीं किया. बाद में शाम को प्रभाकरन की पत्नी ने भी खुद को अस्पताल में भर्ती कराया. जवान का कहना है कि उसकी पत्नी को गंभीर चोटें आई हैं, लेकिन पुलिस अधिकारियों के अनुसार यह सच नहीं है.

भारतीय सेना लोकल प्रशासन से कर रही बात
पुलिस की कार्रवाई के बीच भारतीय सेना ने अपने जवानों और उनकी फैमिली को पूरी तरह से सुरक्षा देने का आश्वासन दिया। सेना ने एक ट्वीट करते हुए कहा, इंडियन आर्मी उन परिवारों की भलाई को उच्च प्राथमिकता देती है जो फील्ड क्षेत्रों में तैनात हैं।

मौजूदा मामले में, स्थानीय सैन्य अधिकारी परिवार से संपर्क में हैं और सैनिक के परिवार की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए लोकल पुलिस और नागरिक प्रशासन से बात की है।

News
More stories
मुख्यमंत्री धामी ने "व्यापारी सम्मेलन" में बतौर मुख्य अतिथि प्रतिभाग किया |