बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री जरीन खान के खिलाफ जारी हुआ गिरफ्तारी वारंट, जानिए क्या है पूरा मामला ?

18 Sep, 2023
Head office
Share on :

बॉलीवुड एक्ट्रेस जरीन खान को लेकर एक चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है। सूत्रों के मुताबिक, कोलकाता की सियालदह कोर्ट ने जरीन खान के नाम पर गिरफ्तारी वारंट जारी किया है। दरअसल, यहां एक कंपनी ने एक्ट्रेस के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। साल 2018 में 6 कार्यक्रमों में शामिल नहीं होने पर एक्ट्रेस के खिलाफ शिकायत दर्ज की गई थी।

उनके खिलाफ कोलकाता और उत्तर 24 परगना में 6 काली पूजा कार्यक्रमों में शामिल नहीं होने की शिकायत मिली थी।  अब ऐसे में एक्ट्रेस की मुसीबत बढ़ जाएगी ,यू तो जरीन खान किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती है I

जरीन खान के खिलाफ क्यों किया गया गिरफ्तारी का वारंट

कोलकाता की एक अदालत ने कथित तौर पर धोखाधड़ी के एक मामले में रविवार को बॉलीवुड अभिनेत्री जरीन खान( Zareen Khan ) के खिलाफ गिरफ्तारी का वारंट जारी किया है। उनके खिलाफ 2016 में 6 काली पूजा कार्यक्रमों में शामिल नहीं होने की शिकायत मिली थी। मामले में जांच अधिकारी ने कोलकाता की सियालदह अदालत के समक्ष अभिनेत्री के खिलाफ आरोप पत्र दायर किया था।

हालांकि जरीन खान ने न तो जमानत के लिए अपील की और न ही कोर्ट के सामने पेश हुईं। उनकी बार-बार अनुपस्थिति के बाद, अदालत ने गिरफ्तारी वारंट जारी किया है।

जरीन खान ने लॉन्च की अपनी वेबसाइट, कहा- 'आगे देख रही हूं...'

धोखाधड़ी के एक मामले में एक्ट्रेस ने दी अब सफाई, बोलीं- ‘मैं हैरान हूं’

अदालत से गिरफ्तारी वॉरंट मिलने पर अभिनेत्री ने कहा, ‘मुझे यकीन है कि इसमें कोई सच्चाई नहीं है। मैं भी हैरान हूं और अपने वकील से जांच कर रही हूं। तभी मैं आपको कुछ बता पाऊंगी। इस बीच, आप मेरे पीआर से बात कर सकते हैं।’ ज़रीन खान को 2018 में कोलकाता में एक दुर्गा पूजा समारोह के दौरान परफॉर्म करना था। हालांकि, जब प्लानर्स उनका इंतजार कर रहे थे, तब भी वह नहीं आईं। या गिरफ्तारी का वारंट, धोखाधड़ी का है मामला बता दे की जरीन खान ने साल 2010 में सलमान खान की फिल्म वीर से बॉलीवुड में डेब्यू किया था,फिल्म से एक्ट्रेस को खूब प्रसिद्धि भी मिली। लेकिन कुछ समय बाद दर्शकों ने एक्ट्रेस के काम की सराहना करने की बजाय उनके लुक्स की तुलना एक्ट्रेस कैटरीना कैफ से करना शुरू कर दिया। जिसके बाद एक्ट्रेस धीरे-धीरे इंडस्ट्री से गायब हो गईं।

News
More stories
रोहित शेट्टी की अगली फिल्म की शूटिंग हुई शुरु जानिए आखिर फिल्म में कौन सा एक्टर निभाएगा विलेन का रोल