कंझावला थाना अंतर्गत चांदपुर गांव के खेतों में मिलम युवती का शव पीता हुआ गिरफ्तार

17 Jun, 2024
Head office
Share on :

crime news : फादर्स डे पर बाप बना अपनी ही बेटी का कातिल. बेटी का कसूर सिर्फ इतना था कि उसे गैर जाति के युवक से इश्क हो गया था, और इसी बात से खफा बेटी के बाप ने बीते रविवार की रात को उसका गला रेतकर हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया. फिल्हाल पुलिस ने हत्याकांड के महज 12 घंटे के अंदर आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस अब आगे की विधिक कार्यवाही में जुट गई है.


देशभर में जब सभी फादर्स डे का जश्न मना रहे थे, तो इसी दौरान इस शख्स ने इस दिन को कलंकित करने का काम किया है. दरअसल बीते रविवार देर रात करीब 9 बजे कंझावला पुलिस को एक लड़की की हत्या के संबंध में एक पीसीआर कॉल प्राप्त हुई. स्थानीय पुलिस टीम तुरंत मौके पर पहुंची तो पाया कि 21 से 22 साल की युवती का अचेत अवस्था में शव मिला. पुलिस के मुताबिक युवती के गले और पेट में गहरी चोट के निशान थे. पुलिस ने तुरंत युवती के शव को संजय गांधी अस्पताल की मोर्चरी में सुरक्षित रखवा दिया. पुलिस ने हत्या के संबंध में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी.


मामले को सुलझाने के लिए स्पेशल स्टाफ और कंझावला थाना पुलिस की एक टीम गठित की. पुलिस टीम ने आसपास के सीसीटीवी फुटेज को खंगाला. साथ ही पुलिस टीम ने लोकल इनपुट और टेक्निकल सर्विलांस का भी सहारा लिया. जांच के दौरान सामने आया कि युवती को उसके पिता ने वहां पर कैब बुकिंग की और कैब से ही उसे कंझावला इलाके में लेकर आया, जहां उसकी धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी. रोहिणी जिले के डीसीपी डॉ. गुरइकबाल सिंह सिद्धू के मुताबिक आरोपी पिता को पुलिस ने विभिन्न इलाकों से छापेमारी कर आखिरकार उसे गिरफ्तार कर लिया. आरोपित पिता की पहचान नंद किशोर के रूप में हुई, जो प्रेम नगर किराड़ी में रहता था.

बाइट डीसीपी रोहिणी गुरु इकबाल सिंह सिद्धू


जिले के डीसीपी के मुताबिक आरोपी पिता कांच की फिटिंग का काम करता है, और उसने पेपर कटिंग से ही युवती की गला रेतकर हत्या कर दी. पुलिस के मुताबिक उनकी बेटी परिवार की मर्जी के खिलाफ अपनी पसंद के लड़के से शादी करना चाहती थी. इसी बात से नाराज युवती के पिता ने उसकी हत्या कर दी. फिल्हाल पुलिस अब आरोपी के खिलाफ आगे की विधिक कार्यवाही में जुट गई है. साथ ही पुलिस अब यह भी पता लगाने में जुटी है कि इस हत्याकांड में आरोपित पिता के अलावा और किस की भूमिका है उसका भी पता लगाने में जुटी है.

रिपोर्टर प्रदीप सिंह उज्जैन

News
More stories
पंजाब में BSF और पंजाब पुलिस ने पाकिस्तानी ड्रोन बरामद किया