आतिशी ने दो नवंबर को केजरीवाल की गिरफ्तारी की जताई आशंका

31 Oct, 2023
Deepa Rawat
Share on :

नई दिल्ली, 31 अक्टूबर । दिल्ली की मंत्री आतिशी ने मंगलवार को आरोप लगाया कि प्रवर्तन निदेशालय उनके सामने आने पर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार कर लेगा “क्योंकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उनसे डरते हैं।”

ईडी ने कथित दिल्ली उत्पाद शुल्क नीति घोटाला मामले में केजरीवाल को दो नवंबर को पूछताछ के लिए उपस्थित होने के लिए सोमवार को समन जारी किया।

सूत्रों के मुताबिक, केजरीवाल को औपचारिक रूप से 2 नवंबर को ईडी के सामने पेश होने के लिए बुलाया गया है। केजरीवाल से अप्रैल में केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने पूछताछ की थी।

समन उसी दिन आया जब सुप्रीम कोर्ट ने दिल्ली के पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया को जमानत देने से इनकार कर दिया।

आतिशी ने कहा, “अरविंद केजरीवाल की संभावित गिरफ्तारी उनके खिलाफ किसी विशेष कानूनी मामले के कारण नहीं है, बल्कि इसलिए है क्योंकि प्रधानमंत्री को उनके बारे में आशंकाएं हैं।”

“बीजेपी और पीएम मोदी जानते हैं कि वे आम आदमी पार्टी को चुनाव में नहीं हरा सकते। इसलिए, आप को खत्म करने की कोशिश में वे इसके प्रमुख नेताओं को जेल में डाल रहे हैं। उन्होंने यहां मीडिया को संबोधित करते हुए कहा, आम आदमी पार्टी के प्रमुख लोगों को सलाखों के पीछे रखना केवल एक ही बात का प्रतीक है – आप को खत्म करने का भाजपा का दृढ़ संकल्प।

–आईएएनएस

सीबीटी

News
More stories
उत्तराखंड हाईकोर्ट ने अतिक्रमण को लेकर सरकार से मांगा जवाब