बहराइच: घाघरा नदी में डूबा 18 वर्षीय युवक, 14 घंटे बाद भी तलाश जारी

18 Jun, 2024
Head office
Share on :

बहराइच: पैर फिसलने से नदी में नदी में डूबा युवक, घाघरा नदी के बीच खेत से लौटते समय हुआ हादसा, 14 घंटे से लापता युवक तलाश में जुटी पुलिस व प्रशासन की टीम I

थाना सुजौली क्षेत्र अंतर्गत ग्राम पंचायत चहलवा के मजरा कुरकुरी कुआं निवासी 18 वर्षीय युवक सुनील पुत्र द्वारिका सोमवार की शाम खेत से लौटते समय घाघरा नदी में डूब गया। घटना के 14 घंटे बीत जाने के बाद भी युवक का कोई पता नहीं चल सका है।

तहसील मिहीपुरवा के थाना सुजौली क्षेत्र अंतर्गत ग्राम पंचायत चहलवा के मजरा कुरकुरी कुआं निवासी 18 वर्षीय युवक सुनील पुत्र द्वारिका सोमवार की देर शाम करीब 7 बजे घाघरा नदी के बीच टापू पर स्थित अपने खेत से लौटते समय पैर फिसलने के कारण नदी में डूब गया। मौके पर मौजूद लोग युवक को बचाने नदी में कूदे लेकिन युवक का कुछ भी पता नही लग सका। घटना से गांव में हड़कंप मच गया। सूचना पर थाना सुजौली के थानाध्यक्ष सौरभ सिंह व हल्का लेखपाल रवि कुमार मौके पर पहुचे। थानाध्यक्ष ने बताया कि देर रात तक युवक की तलाश जारी रखी गयी उन्होंने बताया कि सुबह से पुनः तलाश शुरू कर दी गयी है। बतादें कि घटना के 14 घंटे बीत जाने के बाद भी युवक का कुछ भी पता नही लग सका है।

रिपोर्ट उवेश रहमान, बहराइच

News
More stories
होशियारपुर पुलिस ने नशे के खिलाफ चलाया अभियान, दो दिन में भारी मात्रा में नशीले पदार्थ बरामद