बहराइच: 470 रुपए की देनदारी में दुकानदार की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

16 Jun, 2024
Head office
Share on :

बहराइच,: जनपद बहराइच के महसी तहसील के कस्बा महराजगंज में एक सनसनीखेज घटना सामने आई है। जहां एक फेरी दुकानदार को 470 रुपए की बकाया राशि के लिए दबंगों ने पीट-पीटकर मार डाला।

घटनाक्रम:

मृतक के परिजनों ने पुलिस को दी तहरीर में बताया है कि थाना हरदी क्षेत्र अंतर्गत कस्बा महराजगंज में स्थित खाद्य तेल की दुकान से जोतपुर निवासी पांचू तेल खरीद कर गांवों में फेरी लगाकर ब्रिकी करता था उस पर दुकान का 470 रुपए बकाया हो गया था जिसे वसूलने दुकान मालिक लल्लू मृतक के दरवाजे पर जाकर उसे खूब जलील कर आज ही रुपए देने नही तो देख लेने का दबाव बना कर चला गया,रुपए का इंतजाम कर पांचू व्यवसाई की दुकान पर देने गया तो वहां तेल व्यवसायी लल्लू ने अपने भाई मुन्ना व अन्य के साथ मिलकर पांचू की जेब से 10 हजार रुपए निकाल लिए विरोध करने पर उसकी पीट-पीटकर हत्या कर दी, सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करा कर मामले की जांच शुरू कर दी है तथा मुकदमा दर्ज कर तहरीर में नामजद मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है परंतु शेष आरोपी पुलिस की पंहुच से दूर हैं।

पुलिस कार्रवाई:

थाना प्रभारी हरदी संतोष कुमार सरोज ने बताया मुकदमा दर्ज कर एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है बाकी आरोपियों की तलाश जारी है, पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मुकदमे में उचित धाराएं लगाई जायेंगी।

यह घटना एक बार फिर से समाज में बढ़ती अपराध की घटनाओं पर सवालिया निशान लगाती है।

Tags : #बहराइच #अपराध #हत्या #देनदारी #दुकानदार #पुलिस

Report-Himanshu Mishra Mahsi

News
More stories
अवैध निर्माण पर बुलडोजर: एसडीएम अलीपुर का एक्शन मोड!