भारत नगर थाना पुलिस ने 21 आपराधिक वारदातों में शामिल आरोपी को किया गिरफ्तार

14 Oct, 2024
Head office
Share on :

भारत नगर: भारत नगर थाना अंतर्गत संगम विहार चौकी इंचार्ज की पेट्रोलिंग टीम ने एक ऐसे आरोपी को गिरफ्तार किया है, जो राजधानी दिल्ली के विभिन्न इलाकों में लूट, डकैती और स्नैचिंग की वारदातों को अंजाम दे चुका है। आरोपी को संगम विहार चौक इलाके में संदिग्ध अवस्था में देखा गया, जिसके बाद चौकी इंचार्ज की टीम ने उसे रुकने का इशारा किया, लेकिन आरोपी भागने लगा.

पुलिस की मुस्तैदी से गिरफ्तारी

पेट्रोलिंग टीम ने तुरंत आरोपी का पीछा किया और थोड़ी दूरी पर उसे धर दबोचा। तलाशी के दौरान आरोपी के पास से राजधानी दिल्ली के विभिन्न जिलों से लूटे गए दो मोबाइल फोन बरामद किए गए। आरोपी की निशानदेही पर तीन अन्य स्कूटियां भी बरामद की गईं। कुल मिलाकर, इस गिरफ्तारी के बाद 6 आपराधिक मामले सुलझाए गए, जिनमें से चार मामले ऑटो लिफ्टिंग के हैं.

आरोपी की पहचान और आपराधिक इतिहास

दिल्ली पुलिस के अनुसार, गिरफ्तार आरोपी आदतन अपराधी है और राजधानी दिल्ली के विभिन्न इलाकों में वारदातों को अंजाम देता रहा है। आरोपी के खिलाफ 21 आपराधिक मामले दर्ज हैं, जिनमें लूट, डकैती, स्नैचिंग, ऑटो लिफ्टिंग और शस्त्र अधिनियम के तहत मामले शामिल हैं. गिरफ्तार आरोपी की पहचान सागर उर्फ़ चिंटू उर्फ़ खेमकरण उर्फ़ बबलू उर्फ़ बाबू के रूप में हुई है, जो सुंदर नगरी, नंद नगरी का रहने वाला है। आरोपी की उम्र 25 साल बताई जा रही है, लेकिन इतनी कम उम्र में ही उसने 21 वारदातों को अंजाम दे दिया है। फिलहाल, आरोपी से पूछताछ जारी है.

Tags : #भारतनगर #पुलिसगिरफ्तारी #आपराधिकवारदात #दिल्लीपुलिस #ऑटोलिफ्टिंग #स्नैचिंग

रिपोर्टर प्रदीप सिंह उज्जैन

News
More stories
रोहिणी एंटी स्नैचिंग टीम ने 102 वारदातों को अंजाम देने वाले दो बदमाशों को किया गिरफ्तार