बड़ी खबर : देश के बड़े उद्योगपति मुकेश अंबानी को मिली जान से मारने की धमकी, मचा हड़कंप

28 Oct, 2023
Head office
Share on :

मुंबई: जाने-माने उद्योगपति मुकेश अंबानी को एक बार फिर जान से मारने की धमकी मिली है। इस बार उन्हें फोन कॉल की बजाय ई-मेल के माध्यम से धमकी दी गई है। किसी अज्ञात शख्स ने मुकेश अंबानी के आधिकारिक मेल पर उन्हें जान से मारने की धमकी दी है।

मुकेश अंबानी को जान से मारने की धमकी देने वाले शख्स ने उनसे 20 करोड़ रुपये की फिरौती की भी मांग की है। अंबानी परिवार के सुरक्षा प्रभारी की शिकायत पर शहर के गामदेवी पुलिस स्टेशन में अज्ञात शख्स के खिलाफ FIR दर्ज कर ली गई है। जानकारी के अनुसार ये धमकी 27 अक्टूबर को मेल के माध्यम से आई थी।

इससे पहले कॉल कर के दी गई थी धमकीपहले भी कई बार मुकेश अंबानी और उनके परिवार को नुकसान पहुंचाने के लिए धमकियां दी जा चुकी हैं। मुकेश अंबानी को पिछले साल कॉल करके एक शख्स ने जान से मारने की धमकी दी थी। उस वक्त धमकी देने वाले शख्स को दरभंगा से गिरफ्तार किया गया था। मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया था कि सर एचएन रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल के लैंडलाइन पर कॉल करके पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी दी थी।

मुकेश अंबानी और उनका पूरा परिवार अक्सर सुर्खियों में रहता है। उनके बारे में लोगों को भी जानना काफी अच्छा लगता है। हालांकि इस बार वो अपनी किसी कामयाबी या फिर बिजनेस को लेकर चर्चा में नहीं हैं, बल्कि उन्हें फिर से जान से मारने की धमकी मिली है।

News
More stories
Chandra Grahan 2023: आज लगेगा साल का आखिरी चंद्रग्रहण, बंद रहेंगे मंदिरों के कपाट, जानें सूतक काल की टाइमिंग?