बड़ी खबर! करीना कपूर खान की फिल्म “द बकिंघम मर्डर्स” कब देगी सिनेमाघरों में दस्तक !

01 Jul, 2024
Head office
Share on :
The Buckingham Murders

मुंबई, : बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री करीना कपूर खान की बहुप्रतीक्षित फिल्म “द बकिंघम मर्डर्स” रिलीज के लिए तैयार है। यह फिल्म 13 सितंबर, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

फिल्म “द बकिंघम मर्डर्स”, जिसमें करीना कपूर खान मुख्य भूमिका में हैं, 13 सितंबर, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। यह फिल्म एक रहस्यमय थ्रिलर है जिसका निर्देशन हंसल मेहता ने किया है, जो ‘अलीगढ़’, ‘शाहिद’ और ‘स्कैम 1992: द हर्षद मेहता स्टोरी’ जैसी फिल्मों के लिए जाने जाते हैं।

“द बकिंघम मर्डर्स” में करीना कपूर खान एक जासूस की भूमिका में हैं, जो इंग्लैंड के एक शांत शहर में एक बच्चे की हत्या की गुत्थी को सुलझाने की कोशिश करती हैं। फिल्म में उनके साथ ऐश टंडन, रणवीर बराड़ और कीथ एलन जैसे कलाकार भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं।

यह फिल्म पहले बीएफआई लंदन फिल्म फेस्टिवल 2023 और जियो मामी फिल्म फेस्टिवल 2023 में दिखाई जा चुकी है। इसे दर्शकों और समीक्षकों से सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली है।

“द बकिंघम मर्डर्स” निश्चित रूप से इस साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। करीना के अभिनय और हंसल मेहता के निर्देशन के साथ, यह फिल्म दर्शकों को अपनी सीटों के किनारे रखने का वादा करती है।

यहाँ फिल्म से जुड़ी कुछ अन्य दिलचस्प बातें हैं:

  • यह करीना कपूर खान और हंसल मेहता की पहली फिल्म है।
  • यह करीना कपूर खान की निर्माता के रूप में दूसरी फिल्म है, पहली फिल्म “वीरे दी वेडिंग” (2018) थी।
  • यह फिल्म एकता आर कपूर और करीना कपूर खान के बीच “वीरे दी वेडिंग” और “तशान” (2008) के बाद तीसरी बार सहयोग है।

Tags : #TheBuckinghamMurders #KareenaKapoorKhan #HansalMehta #MysteryThriller #Bollywood

Deepa Rawat

News
More stories
वोल्वो बसों में किराया कटौती: HRTC ने यात्रियों को दी बड़ी राहत