Bigg Boss 17: ईशा मालवीय के रुमर्ड बॉयफ्रेंड की वाइल्ड कार्ड बनकर हुई एंट्री! फूट फूट कर रोए अभिषेक कुमार, देखें नया प्रोमो

28 Oct, 2023
Head office
Share on :
WeekendKaVaar BiggBoss17

बिग बॉस 17 के अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो सामने आ गया है, जिसमें ईशा मालवीय के करेंट बॉयफ्रेंड समर्थ जुरेल की एंट्री देख अभिषेक कुमार रोते हुए नजर आ रहे हैं I

BiggBoss 17 Promo: रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 17’ में बिग बॉस वाकई में खेल रहे हैं। इस वीकेंड का वार में एक कंटेस्टेंट की छुट्टी होने वाली है और ये बात सभी जानते हैं कि दो वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट घर में आने वाले हैं। इनमें से एक हैं समर्थ जुरेल, जोकि घर में रह रहीं ईशा मालवीय के करेंट बॉयफ्रेंड हैं। और दिलचस्प बात ये है कि ईशा के एक्स बॉयफ्रेंड अभिषेक कुमार भी वहीं पर हैं। वहीं बिग बॉस 17 का हर एपिसोड धमाकेदार हो रहा है. और हर वीकेंड के वार की बात की जाए तो सलमान खान की फटकार के साथ यह किसी ब्लॉकबस्टर फिल्म से कम नहीं है. लेकिन अब आने वाले एपिसोड में लव ट्रायएंगल देखने को मिलने वाला है, जो कि फैंस का एक्साइटमेंट लेवल बढ़ाने वाला है क्योंकि बिग बॉस ईशा मालवीय के करेंट बॉयफ्रेंड समर्थ जुरेल की शो में एंट्री करवाते दिख रहे हैं, जिसे देखकर अभिषेक कुमार फूट फूटकर रोते हुए दिख रहे हैं. 

समर्थ को देख हैरान हुईं ईशा

बिग बॉस 17 का नया प्रोमो जारी किया गया है। इसमें समर्थ को शो में धमाकेदार एंट्री लेते हुए देखा जा सकता है। सबसे पहले ईशा मालवीय और अभिषेक कुमार को अलग-अलग कमरे में बुलाया गया। दोनों की तस्वीर दिखाई गई, जिसे बाद में ईशा और समर्थ की रोमांटिक फोटो से रिप्लेस कर दिया गया। इसके बाद बिग बॉस में समर्थ के शो में शामिल होने की जानकारी दी।

बिग बॉस घरवालों को बताते हैं, ‘मेरे इस मोहल्ले में स्वागत है समर्थ का, ये ईशा के करेंट बॉयफ्रेंड हैं।’ ये देखकर Vicky Jain का मुंह खुल जाता है और वो चौंककर बोलते हैं, ‘बाप रे।’ वहीं, मन्नारा भी कहती हैं, ‘मुझे चक्कर आ रहे हैं।’ समर्थ को सामने देख Abhishek Kumar खुद को रोक नहीं पाते हैं और फूट-फूटकर रोने लगते हैं। ऐसी स्थिति में घरवाले उन्हें संभालते हैं।

रिलेशन पर ईशा ने कहा- हम डेट नहीं कर रहे हैं!

समर्थ जुरेल घर के अंदर आते ही ईशा से तीखे सवाल पूछते हैं। वो पूछते हैं, ‘हम डेट नहीं कर रहे हैं?’ इस पर ईशा तपाक से ना में जवाब देती हैं। ये सुनकर समर्थ भी इमोशनल हो जाते हैं और कहते हैं, ‘भगवान ऐसा दुख किसी को ना दे, सामने खड़ी मोहब्बत को भी झूठी कहला दे।

‘ ये सब ड्रामा देखकर बाद में मुनव्वर को ये कहते हुए देखा जाता है कि वो (ईशा) जितना झूठ बोलेगी, उतना ही इसमें फंसती चली जाएगी!’ हालांकि, रात में जब ईशा बेडरूम में अकेले होती हैं तो वो पछताते हुए बिग बॉस से कहती हैं कि वो माफी मांगना चाहती हैं, क्योंकि वो अचानक से नहीं स्वीकार कर पाईं!

सोहेल और अरबाज बनकर आएंगे मेहमान

इसके अलावा वीकेंड का वार में मेहमान भी आएंगे। इस बार और कोई नहीं, बल्कि सलमान खान के भाई अरबाज खान और सोहेल खान स्टेज पर आएंगे और तीनों भाई मिलकर खूब मस्ती करते हुए नजर आते हैं.

Tags : BiggBoss17 , WeekendKaVaar , BB17 , IshaMalviya , AbhishekKumar , SamrathJurel , salman khan

News
More stories
हरियाणा के दौरे पर पहुंचेंगे केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह