Bihar: भागलपुर में देर रात भीषण धमाका,12लोगों की मौत कई हुए घायल!

04 Mar, 2022
Deepa Rawat
Share on :

भागलपुर जिले के तातारपुर पुलिस थाना क्षेत्र में बम विस्फोट धमाका हुआ. इस भीषण धमाके में 12 लोगों की मौत की पुष्टि हुई है बल्कि कई लोगों की घायल होने की खबर है और इस घटना में 2-3 घरों को काफी नुकसान पहुंचा है. धमाके में तीन मंजिला इमारत ढह गई.

बिहार के भागलपुर जिले में तीन मार्च 2022 (गुरुवार) की देर रात भयंकर विस्‍फोट हुआ। जोरदार धमका होने के कारण पूरे शहर में उसकी गूंज सुनाई दी। घटना में क ई3 से ज्यादा मकान ध्‍वस्‍त हो गए हैं।खबरों के अनुसार दर्जन भर लोग जख्‍मी हैं। साथ ही 12 लोगों के मारे जाने की भी की भी सूचना है। जिस इलाके में यह हासदा हुआ, वहां की बिजली काट दी गई है।  ख़बरों के मुताबिक, तातारपुर थानाक्षेत्र के काजवलीचक स्थित नवीन आतिशबाज के घर गुरुवार की रात 11.30 बजे हुए भीषण धमाके में दो मंजिले मकान के परखचे उड़ गए। पूरा मकान जमींदोज हो गया। धमाके में 5 लोगों की मौके पर मौत हो गई जबकि 12 लोग गंभीर रूप से जख्मी हुए हैं। रह रहे पड़ोसियों का कहना है कि इस मकान में बम बनाए जाते थे। यह भी कहा गया है कि पीड़ित परिवार पटाखे बनाने का कारोबार करता है।

PM मोदी ने CM नीतीश कुमार से की बात 

पीएम मोदी ने ट्वीट कर कहा, बिहार के भागलपुर में धमाके से हुई जनहानि की खबर पीड़ा देने वाली है. मैं घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं. घटना से जु़ड़े हालातों पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से बात हुई है.  प्रशासन राहत और बचाव कार्यों में लगा हुआ है, और पीड़ित परिवार को हर प्रकार से मदद की जाएगी ।

News
More stories
क्यों मनाते है फुलेरा दूज? आइये जानते हैं फुलेरा दूज का शुभ मुहूर्त, पूजा विधि,और फुलेरा दूज की पौराणिक कथा...