बीजेपी प्रत्यासी करतार सिंह भड़ाना का ग्राम: सकोती,मोहम्मदपुर जट,और कगवाली में हुई जनसभाएं,उमड़ा जनसैलाब,दिया समर्थन

28 Jun, 2024
Head office
Share on :

मंगलौर विधानसभा उपचुनाव में जैसे -जैसे मतदान की तिथि नजदीक आ रही है वैसे ही हर प्रत्यासी अपनी पूरी ताकत के साथ चुनाव प्रचार प्रसार में लगे हुए है लेकिन भाजपा प्रत्यासी करतार सिंह भड़ाना की हर विधानसभा क्षेत्र के ग्रामों में जनसभाओ में भारी संख्या में जनता पहुंच रही है।

और भारी उत्सव के साथ भड़ाना जी को अपने आशीर्वाद की साथ साथ समर्थन दे रहे है। और जनता का कहना है कि हम हाजी और काजी दोनो से मालूम करना चाहते है कि आज तक इनके द्वारा अपनी अपनी तिजोरिया भरने के अलावा पूरे विधासभा में एक ऐसा कार्य दिखा दे जो इनके द्वारा कराया गया हो और उसका जनता को लाभ मिला हो अब जनता जागरूक हो चुकी है और इन दोनो मोसेरे भाइयों को जनता समझ चुकी है।

इस बार भाजपा प्रत्यासी करतार सिंह भड़ाना को भारी मतों से विजय बनाकर विधानसभा भेजने का काम करेंगे और युवाओं को रोजगार,बिजली, पानी, शिक्षा,स्वास्थ्य,सड़के सभी स्थानीय मुद्दों पर कार्य कराएंगे। और क्षेत्र में विकास क्या होता है वो करके दिखाएंगे।भड़ाना जी की ग्राम सकोती,मोहम्मदपुर जट, बुडपुर जट, ब्रहमपुर जट, ठोई,कगवाली आदि ग्रामों में जनता द्वारा जनसभाएं कर भड़ाना जी को अपने आशीर्वाद की साथ साथ पूर्ण समर्थन दिया।और कहा भारी मतों से विजय बनाकर भेजेंगे।

भाजपा प्रत्यासी करतार सिंह भड़ाना ने सकोती, मोहम्मदपुर जट, और कगवाली गांवों में जनसभाएं आयोजित की है और उन्हें अपने समर्थकों के साथ मिलकर जनता के साथ मिलकर अपने विकास कार्यक्रमों की योजना बताई। उन्होंने जनता से अपने विचार और योजनाओं के प्रति समर्थन मांगा और उनके साथ जुड़कर विकास की दिशा में काम करने का आश्वासन दिया।

रिपोर्ट : सीमा कश्यप

News
More stories
NEET: नीट पर चर्चा की मांग को लेकर विपक्ष का लोकसभा में जोरदार हंगामा, सदन की कार्यवाही सोमवार तक स्थगित