राहुल गांधी की सिखों पर टिप्पणी पर भाजपा विधायक हरदीप सिंह डांग का कड़ा प्रहार

13 Sep, 2024
Head office
Share on :

भोपाल: मध्य प्रदेश के पूर्व मंत्री और भाजपा विधायक हरदीप सिंह डांग ने शुक्रवार को अमेरिका में राहुल गांधी की सिखों पर की गई टिप्पणी को लेकर कड़ा प्रहार किया। डांग ने कहा कि राहुल गांधी को इस बयान के लिए माफी मांगनी चाहिए। उन्होंने कहा, “यह बहुत दर्दनाक और निंदनीय है कि जब भी कांग्रेस नेता विदेश जाते हैं, तो वे भारत का अपमान करते हैं। सिख समुदाय पर राहुल गांधी की टिप्पणी बहुत दर्दनाक है।”

डांग ने पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी द्वारा राहुल गांधी का समर्थन करने पर भी सवाल उठाए। उन्होंने कहा, “चन्नी को अपने दिमाग में ‘छन्नी’ (फ़िल्टर) लगा लेना चाहिए। उन्हें पहले यह जवाब देना चाहिए कि 1984 के सिख विरोधी दंगों पर वे क्या कहना चाहेंगे।”

खालिस्तान समर्थक आतंकवादी गुरपतवंत सिंह पन्नू द्वारा राहुल गांधी की टिप्पणी का समर्थन करने पर डांग ने कहा, “यह शर्मनाक है कि पन्नू राहुल गांधी का समर्थन कर रहे हैं। इससे स्पष्ट है कि राहुल गांधी और पन्नू की भावनाएं एक जैसी हैं।”

डांग ने मांग की कि राहुल गांधी को देश से माफी मांगनी चाहिए। उन्होंने कहा, “अगर वह ऐसा नहीं करते हैं तो हम उनका विरोध करेंगे क्योंकि सिख समुदाय ने हमेशा सच्चाई का साथ दिया है।”

Tags : #RahulGandhi #HardeepSinghDang #SikhCommunity #BJP #Congress #IndianPolitics
News
More stories
हरिद्वार में युवा धर्म संसद: मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने किया संबोधित