मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल एवं राज्य मंत्रिमंडल के सदस्यों ने अयोध्या स्थित भव्य राम मंदिर में रामलला के श्रद्धापूर्वक दर्शन-पूजन किए

02 Mar, 2024
Head office
Share on :

Ayodhya : मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल एवं राज्य मंत्रिमंडल के सदस्यों ने अयोध्या स्थित भव्य राम मंदिर में रामलला के श्रद्धापूर्वक दर्शन-पूजन किएI मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल के नेतृत्व में गुजरात राज्य मंत्रिमंडल के सदस्यों, विधानसभा अध्यक्ष, मुख्य सचेतक सहित सभी ने शनिवार सुबह अयोध्या में भव्य राम मंदिर में रामलला के भक्तिभावपूर्वक दर्शन-अर्चन कर शीश झुकाया। श्री पटेल ने इस क्षण को सौभाग्यपूर्ण एवं भावुक बताते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की प्रेरणा, पुरुषार्थ एवं प्रतिबद्धता से अयोध्या राम मंदिर में श्री रामचंद्रजी की प्राण प्रतिष्ठा देश के इस अमृतकाल में करोड़ों भारतवासियों के लिए अमृत उत्सव समान बनी है, जिसका श्रेय नरेन्द्र मोदी को जाता है।

मुख्यमंत्री ने अयोध्या राम मंदिर में दर्शन-पूजन करने के बाद मीडिया के समक्ष अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी के यशस्वी नेतृत्व में प्राचीन पावन नगरी अयोध्या में भगवान श्री राम की मूर्ति की अलौकिक प्राण प्रतिष्ठा देश में नए कालचक्र के उद्भव का उद्घोष है। उन्होंने जोड़ा कि इतना ही नहीं; यह मंदिर आने वाले हजारों वर्षों में रामराज्य की स्थापना के संकल्प के साथ भारत के दृष्टि, दर्शन एवं दिग्दर्शन का मंदिर बना है। सच्चे अर्थ में यह मंदिर राष्ट्र की चेतना एवं राष्ट्र के नवजागरण का मंदिर है।


News
More stories
Gautam Gambhir: गौतम गंभीर नहीं लड़ेंगे लोकसभा चुनाव! ट्वीट कर किया राजनीति से संन्यास का ऐलान,