झारखंड दौरे पर सीएम हिमंत बिस्वा सरमा: दो दिवसीय सांगठनिक प्रवास

01 Aug, 2024
Head office
Share on :

रांची: असम के मुख्यमंत्री और झारखंड विधानसभा चुनाव सह प्रभारी हिमंत बिस्वा सरमा आज (1 अगस्त) से दो दिवसीय सांगठनिक प्रवास पर झारखंड आ रहे हैं। इस दौरे के दौरान वे विभिन्न स्थानों का दौरा करेंगे और पार्टी कार्यकर्ताओं से मुलाकात करेंगे।

दौरे का कार्यक्रम

1 अगस्त को सुबह 9:30 बजे हिमंत बिस्वा सरमा देवघर पहुंचेंगे और वहां से पाकुड़ के लिए रवाना होंगे। पाकुड़ में अपराह्न 2:30 बजे वे एक प्रेसवार्ता को संबोधित करेंगे। इसके बाद शाम को वे रांची लौटेंगे।

2 अगस्त को सरमा जमशेदपुर का दौरा करेंगे। अपने व्यस्त सांगठनिक कार्यक्रम के बाद, वे रांची से गुवाहाटी के लिए रवाना होंगे12.

दौरे का उद्देश्य

इस दौरे का मुख्य उद्देश्य झारखंड विधानसभा चुनाव की तैयारियों का जायजा लेना और पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ रणनीति बनाना है। सरमा ने कहा कि वे झारखंड के विकास और जनकल्याण के लिए प्रतिबद्ध हैं I

सुरक्षा और व्यवस्था

मुख्यमंत्री के दौरे के मद्देनजर सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं। स्थानीय प्रशासन ने सभी आवश्यक तैयारियां पूरी कर ली हैं ताकि दौरे के दौरान किसी भी प्रकार की असुविधा न हो।

जनता से संवाद

हिमंत बिस्वा सरमा अपने दौरे के दौरान जनता से भी संवाद करेंगे और उनकी समस्याओं को सुनेंगे। उन्होंने कहा कि वे झारखंड के लोगों के साथ मिलकर राज्य के विकास के लिए काम करेंगे

Tags : #झारखंड #हिमंतबिस्वासरमा #सांगठनिकदौरा #देवघर #पाकुड़ #जमशेदपुर #राजनीति #चुनाव

News
More stories
हरदोई में नाबालिग लड़की से रेप और वीभत्स हत्याकांड: पुलिस मुठभेड़ में आरोपी घायल