ताज होटल के निर्माण के लिए समझौता ज्ञापन पर सीएम सोरेन की प्रतिक्रिया

25 Jul, 2024
Head office
Share on :

रांची, झारखंड – झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने बुधवार को इंडियन होटल्स कंपनी लिमिटेड (एक टाटा उद्यम) के साथ ताज होटल के निर्माण के लिए समझौता ज्ञापन पर हस्ताक्षर किए। इस अवसर पर उन्होंने टाटा समूह की प्रशंसा करते हुए कहा कि टाटा समूह ने देश के विकास में महत्वपूर्ण योगदान दिया है, और झारखंड का योगदान भी कम नहीं है।

मुख्यमंत्री सोरेन ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर लिखा, “आज रांची के प्रोजेक्ट भवन सभागार में, ताज होटल के निर्माण के लिए इंडियन होटल्स कंपनी लिमिटेड (एक टाटा उद्यम) के साथ एक समझौता ज्ञापन पर हस्ताक्षर किए गए।” उन्होंने झारखंड सरकार और इंडियन होटल्स कंपनी लिमिटेड को धन्यवाद देते हुए सभी को हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं दीं।

उन्होंने कहा, “टाटा समूह ने देश के विकास में महत्वपूर्ण योगदान दिया है, वहीं झारखंड का योगदान भी कम नहीं है। यहां प्रतिभा की कोई कमी नहीं है।” मुख्यमंत्री ने यह भी कहा कि टाटा समूह के साथ झारखंड का रिश्ता बहुत पुराना है और यह रिश्ता और मजबूत होगा।

कार्यक्रम में शामिल होते हुए सोरेन ने कहा, “हम सब मिलकर देश और राज्य के विकास में आगे बढ़ेंगे। टाटा समूह के साथ आज जो हमारा रिश्ता है, मैं उसे जारी रखना चाहूंगा और यह तभी संभव है जब राज्य के लोगों के साथ हमारे अच्छे संबंध होंगे।” उन्होंने आगे कहा, “टाटा संगठन का जन्म झारखंड में हुआ था और हम उम्मीद करते हैं कि टाटा समूह प्राथमिकता के आधार पर झारखंड के लोगों की बेहतरी सुनिश्चित करेगा।”

Tags : #झारखंड #हेमंतसोरेन #ताजहोटल #टाटासमूह #समझौताग्यापन #रांची

News
More stories
उत्तराखंड में भारी बारिश का कहर, बद्रीनाथ हाईवे सहित कई मार्ग बंद, यात्री फंसे