जगदलपुर पहुंचे CM विष्णुदेव साय का एयरपोर्ट में आत्मीय स्वागत

01 Aug, 2024
Head office
Share on :

जगदलपुर: छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय का जगदलपुर के मां दंतेश्वरी एयरपोर्ट पर आत्मीय स्वागत किया गया। मुख्यमंत्री साय एक दिवसीय बस्तर प्रवास पर हैं, जहां उन्होंने विभिन्न कार्यक्रमों में भाग लिया।

स्वागत समारोह

एयरपोर्ट पर मुख्यमंत्री का स्वागत करने के लिए बड़ी संख्या में जनप्रतिनिधि और अधिकारी उपस्थित थे। विधायक किरणदेव, विधायक चित्रकोट विनायक, वन मंत्री केदार कश्यप और महिला एवं बाल विकास मंत्री लक्ष्मी राजवाडे ने मुख्यमंत्री का स्वागत किया।

जगदलपुर पहुंचे CM विष्णुदेव साय का एयरपोर्ट में आत्मीय स्वागत | CM  Vishnudev Sai reached Jagdalpur and was warmly welcomed at the airport | जगदलपुर  पहुंचे CM विष्णुदेव साय का ...
कार्यक्रमों की रूपरेखा

मुख्यमंत्री साय ने अपने प्रवास के दौरान विभिन्न विकास कार्यों का निरीक्षण किया और स्थानीय जनता से मुलाकात की। उन्होंने बस्तर क्षेत्र के विकास के लिए कई महत्वपूर्ण घोषणाएं भी कीं।

जनता की प्रतिक्रिया

मुख्यमंत्री के आगमन पर स्थानीय जनता में उत्साह का माहौल था। लोगों ने मुख्यमंत्री का गर्मजोशी से स्वागत किया और उनके द्वारा किए गए विकास कार्यों की सराहना की।

निष्कर्ष

मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय का यह दौरा बस्तर क्षेत्र के विकास के लिए महत्वपूर्ण साबित हो सकता है। उनके द्वारा की गई घोषणाओं से क्षेत्र में विकास की नई उम्मीदें जगी हैं।

Tags : #जगदलपुर #विष्णुदेवसाय #छत्तीसगढ़ #मुख्यमंत्री #स्वागत #विकासकार्य 

News
More stories
आम आदमी पार्टी पर भाजपा का हमला: 10 साल की निष्क्रियता पर उठाए सवाल