मप्र में चुनाव प्रचार में 100 गाड़ी के उपयोग पर शिकायत दर्ज

31 Oct, 2023
Deepa Rawat
Share on :

भोपाल, 31 अक्टूबर। मध्य प्रदेश में हो रहे विधानसभा चुनाव के लिए नामांकन भरने की प्रक्रिया पूरी हो गई है। नामांकन भरने के दौरान उम्मीदवारों ने अपनी पूरी ताकत का प्रदर्शन किया और रैली निकाली जिसमें सैकड़ो छोटे बड़े वाहन थे। इसी के चलते भिंड जिले में दो उम्मीदवारों के खिलाफ 100 से अधिक वाहनों के उपयोग पर मामला दर्ज किया गया है।

मिली जानकारी के अनुसार, भिंड जिले में भाजपा उम्मीदवार नरेंद्र सिंह कुशवाहा और बसपा उम्मीदवार संजीव कुशवाहा ने नामांकन भरने के दौरान शक्ति प्रदर्शन किया। इसी का नतीजा रहा कि दोनों उम्मीदवारों की रैली में 100 से भी ज्यादा छोटे और बड़े वाहन थे जिनकी निर्वाचन अधिकारी से अनुमति नहीं ली गई थी।

रैली में भारी संख्या में वाहनों का उपयोग किए जाने के चलते जाम की स्थिति बनी और आम लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ा। भिंड से भाजपा उम्मीदवार नरेंद्र सिंह कुशवाहा और बसपा उम्मीदवार संजीव कुशवाहा के खिलाफ संबंधित क्षेत्र के निर्वाचन पदाधिकारी ने पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई है।

इन शिकायतों के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

दोनों ही शिकायतों में उम्मीदवारों द्वारा बगैर अनुमति के भारी संख्या में वाहनों का उपयोग किए जाने का आरोप है। दोनों ही उम्मीदवारों ने अपनी रैली में छोटे और बड़े वाहनों का उपयोग किया और इनकी संख्या 100 से ज्यादा थी।

–आईएएनएस

एसएनपी/एसकेपी

News
More stories
एक्स का मूल्यांकन गिरकर हुआ 19 अरब डॉलर