हरिद्वार: डीएम धीराज सिंह गर्ब्याल ने कल देर रात्रि से हो रही वर्षा के कारण कुछ जगहों पर हो रहे जल जमाव तथा कांवड़ मेले की व्यवस्थाओं का व्यापक निरीक्षण किया।

06 Jul, 2023
Head office
Share on :

हरिद्वार: जिलाधिकारी धीराज सिंह गर्ब्याल ने बृहस्पतिवार को कल देर रात्रि से हो रही वर्षा के कारण कुछ जगहों पर हो रहे जल जमाव तथा कांवड़ मेले की व्यवस्थाओं का व्यापक निरीक्षण किया।

कांवड़ मेले की व्यवस्थाओं का व्यापक निरीक्षण करते हुए डीएम


जिलाधिकारी ने पन्तदीप पार्किंग, चमकादड़ पार्किंग तथा पन्तदीप पार्किंग के पास स्थित अण्डरपास का मुआयना किया तथा अधिकारियों को निर्देश दिये कि जहां-जहां पर भी वर्षा के कारण जल भराव की स्थिति है, उसकी निकासी आज ही करना सुनिश्चित करें तथा इस कार्य में किसी भी तरह की ढिलाई बर्दाश्त नहीं की जायेगी।

कांवड़ मेले की व्यवस्थाओं का व्यापक निरीक्षण डीएम के द्वारा


डीएम धीराज सिंह गर्ब्याल ने अधिकारियों को मौके पर ही निर्देश दिये कि कांवड़ मेला से सम्बन्धित जो भी व्यवस्थायें-शौचालय, बिजली, पानी, प्रकाश व्यवस्था, साफ-सफाई आदि को चाक-चौबन्द रखना सुनिश्चित करें।

उन्होंने नगर निगम के अधिकारियों को ये भी निर्देश दिये कि वर्षा के कारण जो कहीं-कहीं पर मेला क्षेत्र में जल जमाव हुआ है, उससे मच्छर आदि न पनपने पाए , इसके लिये समय-समय पर फागिंग के अलावा दवा का छिड़काव करना सुनिश्चित करें।


इस अवसर पर अपर जिलाधिकारी बीर सिंह बुदियाल, एसडीएम पूरण सिंह राणा, एमएनए दयानन्द सरस्वती, विशेष भूमि अध्याप्ति अधिकारी बृजेश तिवारी, अधिशासी अभियन्ता लोक निर्माण सुरेश तोमर, अधिशासी अभियन्ता जल निगम राजेश गुप्ता सहित सम्बन्धित अधिकारीगण उपस्थित थे।

News
More stories
हरिद्वार में कांवड़ियों पर हेलीकॉप्टर से हुई पुष्प वर्षा,देखें वीडियो ..