लद्दाख की वादियों में बाइक राइड करते दिखे कांग्रेस नेता राहुल गांधी, सामने आई तस्वीरें

19 Aug, 2023
Head office
Share on :

Rahul Gandhi Rides Bike: कांग्रेस सांसद राहुल गांधी, जो इस समय लद्दाख की यात्रा पर हैं। शनिवार को लेह शहर से सुरम्य पैंगोंग झील तक अपनी केटीएम 390 ड्यूक मोटरसाइकिल पर Riding करते हुए नज़र आए।

राहुल गुरुवार दोपहर लेह पहुंचे जहां उनका जोरदार स्वागत किया गया। वह 25 अगस्त तक लद्दाख में रहेंगे। शुक्रवार को उन्होंने लेह में युवाओं से बातचीत की और एक फुटबॉल मैच में भी हिस्सा लिया। रविवार को वह अपने दिवंगत पिता और पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की जयंती पर पैंगोंग झील पर उन्हें श्रद्धांजलि देंगे। बाद में वह कारगिल भी जाएंगे और वहां एक सार्वजनिक बैठक को संबोधित करेंगे।

वहीं, बता दें कि राहुल को बाइक राइडिंग काफी पसंद हैं। कांग्रेस सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक राहुल गांधी अपने पिता की जयंती पांगोंग त्सो लेक पर ही मनाएंगे. अनुच्छेद 370 और 35 (ए) समाप्त होने और जम्मू-कश्मीर से अलग होकर नया केंद्र शासित प्रदेश बनने के बाद राहुल की यह पहली लद्दाख यात्रा है.

कांग्रेस और नेशनल कॉन्फ्रेंस ने कारगिल परिषद चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के खिलाफ गठबंधन किया है. यह चुनाव 10 सितंबर को आयोजित होने वाला है. राहुल को बाइक राइडिंग पसंद है, लेकिन सुरक्षा कारणों से वह ऐसा नहीं कर पाते. उन्होंने खुद इस बारे में बताया है. राहुल हाल ही में दिल्ली के करोल बाग इलाके में मोटर मैकेनिकों के साथ बातचीत की थी. इस दौरान एक सवाल के जवाब में उन्होंने बताया था कि उन्हें बाइक राइडिंग काफी पसंद है. राहुल ने कहा था, ‘मेरे पास एक केटीएम बाइक है. लेकिन वह खड़ी रहती है. सिक्योरिटी वाले आपत्ति जताते हैं, इसलिए मैं चला नहीं पाता.’

News
More stories
फोन पर बात करते हुए CM धामी को सलाम करने वाले ASP नप गए,हुआ तबादला