भाजपा सरकार के भ्रष्टाचार का अंत करने के लिए कांग्रेस परिवर्तन यात्रा है निकाली : प्रदेश उपाध्यक्ष शिश पाल सिंह

18 Sep, 2021
Head office
Share on :

हरीद्वार ;- कांग्रेस के दूसरे चरण की परिवर्तन यात्रा आज शनिवार से हरिद्वार जिले में शुरू हुयी । यात्रा में मौजूद रहे प्रदेश प्रभारी देवेंद्र यादव, प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल, पूर्व प्रदेश अध्यक्ष किशोर उपाध्याय, प्रीतम सिंह और पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत की बेटी अनुपमा मौजूद रहीं हैं। यात्रा में हरीश रावत नहीं थे हैं, उन्हें पंजाब में होने वाली कांग्रेस विधायक दल की बैठक में शिरकत करनी थी ।तीन दिनी यात्रा जिले के सभी 11 विधानसभा क्षेत्रों में होकर जाएगी। कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष शिश पाल सिंह उरफ एस.पी.सिंह इंजीनियर ने कहा कि भाजपा सरकार के साढ़े चार वर्षों के भ्रष्टाचार का अंत करने के लिए कांग्रेस परिवर्तन यात्रा निकाली है।

एस.पी.सिंह इंजीनियर ने कहा भाजपा की नीतियों से आज पूरे प्रदेश की जनता त्रस्त है, भारत में लोगों के साथ जिन्होंने वायदे किए थे वह वादाखिलाफी रहा वायदा खिलाफी के जनता ने आवाज उठा दिया और जनता परिवर्तन चाहती. आज किसान को ले लीजिए मजदूर को ले लीजिए चाहे दलित को ले लीजिए युवाओ को ले लीजिए आप किसी भी वर्क की बात कर लीजिए ताकि बात कर लीजिए हर जगह भाजपा फेल हुई हैं

किसानों अब देख रहे हैं कि 9 महीने से ज्यादा हो चुके आज भी आंदोलनरत हैं और ये लोग कुछ कर नहीं पाए हर जगह इनके खिलाफ आवाज उठाई गई है, इसलिए आज जनता के से परिवर्तन की आवाज आ रही हैं। इसलिए कांग्रेस ने जनता की आवाज को बुलंद करने के लिए परिवर्तन यात्रा निकाली है जनता चाहती है कि सरकार का परिवर्तन हो और आने वाले समय में हम लोग इस को बदल के यहां पर ऐसी सरकार ले आए जो गरीब की बात करें जो मजदूरों की बात करे सभी क्षेत्रों में विकास की बात करें सभी लोगों के साथ लेकर चले क्योंकि यहां पर आप चाहे किसी भी वर्ग को ले लीजिये इन लोगों ने सबके साथ धोखा किया है. जो परेशान हुआ वह किसान वर्ग परेशान हुआ उसके खिलाफ आज यह परिवर्तन रैली कांग्रेस ने निकाली है.यह परिवर्तन यात्रा न केवल राजनीतिक परिवर्तन के लिए बल्कि राज्य की स्थिति और लोगों के जीवन में एक मौलिक परिवर्तन लाने के लिए भी है। हम लोगों की भलाई और कल्याण की दिशा में सकारात्मक बदलाव लाना चाहते हैं।

News
More stories
मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने ऋषिकेश में जन आशीर्वाद रैली में प्रतिभाग किया।