संगरूर की समस्याओं को लेकर कांग्रेस का एसडीएम को ज्ञापन, लोगों की हो रही है हाहाकार

25 Jul, 2024
Head office
Share on :

पंजाब : संगरूर शहर इन दिनों कई समस्याओं से जूझ रहा है। टूटी सड़कें, गंदा पानी और सीवरेज ओवरफ्लो जैसी समस्याओं ने लोगों का जीना मुहाल कर दिया है। इसी समस्या को लेकर आज कांग्रेस पार्टी के ब्लॉक अध्यक्ष रॉकी बांसल के नेतृत्व में एक प्रतिनिधिमंडल ने एसडीएम चरणजोत सिंह वालिया को एक ज्ञापन सौंपा।

ज्ञापन में शहरवासियों की ओर से उठाई गई विभिन्न समस्याओं का उल्लेख किया गया है। कांग्रेस नेताओं ने कहा कि संगरूर की स्थिति काफी खराब है। लोगों को पीने का साफ पानी तक नहीं मिल रहा है और सीवरेज ओवरफ्लो होने के कारण घरों में गंदा पानी आ रहा है। इससे लोगों के स्वास्थ्य को खतरा पैदा हो रहा है।

एसडीएम का आश्वासन:

इस संबंध में जब एसडीएम चरणजोत सिंह वालिया से बात की गई तो उन्होंने आश्वासन दिया कि कांग्रेस द्वारा सौंपे गए ज्ञापन पर जल्द ही विचार किया जाएगा और शहरवासियों की समस्याओं का समाधान किया जाएगा।

शहरवासियों की मांगें:

  • सड़कों की मरम्मत
  • स्वच्छ पेयजल की आपूर्ति
  • सीवरेज सिस्टम में सुधार
  • नालों की सफाई

शहरवासियों की आवाज:

शहरवासी लंबे समय से इन समस्याओं से जूझ रहे हैं। उन्होंने प्रशासन से मांग की है कि उनकी समस्याओं का जल्द से जल्द समाधान किया जाए।

Tags : #संगरूर #कांग्रेस #समस्याएं #टूटीसड़कें #गंदापानी #सीवेरेज #एसडीएम #ज्ञापन #शहरवासी #प्रशासन #स्वच्छता

Riport Gurvinder Singh Sangrur

News
More stories
मिहीपुरवा के बीएसएनएल दूरभाष केंद्र में हुई चोरी, एक लाख रुपए का 2जी केबल काट ले गए चोर, नेटवर्क बाधित, थाने में दी तहरीर