नरेला एमसीडी ऑफिस में निगम पार्षद ने किया धरना प्रदर्शन

23 Jul, 2024
Head office
Share on :

नरेला, दिल्ली: राजधानी दिल्ली के नरेला विधानसभा क्षेत्र के वार्ड नंबर 3 की निगम पार्षद नेहा मिश्रा ने अपने समर्थकों के साथ दिल्ली नगर निगम (एमसीडी) नरेला जोन के ऑफिस के बाहर जोरदार धरना प्रदर्शन किया।

प्रदर्शन का कारण: नेहा मिश्रा, जो आम आदमी पार्टी की निगम पार्षद हैं, ने आरोप लगाया कि उनके इलाके में विकास कार्य नहीं हो रहे हैं। उन्होंने कहा कि उनके वार्ड में सफाई व्यवस्था भी बेहद खराब है। सफाई कर्मचारी अपने कर्तव्यों का पालन नहीं कर रहे हैं और अपने इंस्पेक्टर को वेतन का हिस्सा दे रहे हैं।

वार्ड नंबर 3 की निगम पार्षद नेहा मिश्रा

धरना प्रदर्शन: धरना प्रदर्शन के दौरान, नेहा मिश्रा और उनके समर्थकों ने एमसीडी ऑफिस के अंदर घुसकर जमकर नारेबाजी की और ‘मुर्दाबाद’ के नारे लगाए। प्रदर्शनकारियों ने हाथों में बोर्ड ले रखे थे जिन पर लिखा था कि बिल्डिंग और मेंटेनेंस विभाग उनके इलाके में काम नहीं कर रहे हैं।

डीसी कार्यालय के बाहर प्रदर्शन: एमसीडी ऑफिस के बाहर धरना देने के बाद, जब उनकी मांगें पूरी नहीं हुईं, तो नेहा मिश्रा अपने समर्थकों के साथ डीसी कार्यालय के बाहर भी धरने पर बैठ गईं।

आम आदमी पार्टी की स्थिति: दिल्ली नगर निगम में आम आदमी पार्टी ने बहुमत के साथ जीत हासिल की थी, लेकिन वार्ड नंबर 3 की निगम पार्षद नेहा मिश्रा का कहना है कि उनके इलाके में कोई भी विकास कार्य नहीं हो रहा है।

समर्थकों का समर्थन: धरना प्रदर्शन के दौरान, नेहा मिश्रा के समर्थकों ने भी जोरदार नारेबाजी की और एमसीडी के खिलाफ अपनी नाराजगी जाहिर की।

आम आदमी पार्टी कार्यकर्ता सपना वार्ड नंबर 3

निष्कर्ष: नेहा मिश्रा और उनके समर्थकों का यह प्रदर्शन उनके इलाके में विकास कार्यों की कमी और सफाई व्यवस्था की खराब स्थिति के खिलाफ था। उन्होंने एमसीडी से तुरंत कार्रवाई की मांग की है।

Tags: #नरेला #एमसीडी #धरना #आमआदमीपार्टी #नेहा_मिश्रा

रिपोर्टर प्रदीप सिंह उज्जैन

News
More stories
जल जीवन मिशन के तहत खोदे गए गड्ढे बने जानलेवा, नागरिक परेशान