T20 वर्ल्ड कप में भारत की जीत पर,पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान के क्रिकेटर्स का रिएक्शन आया I

30 Jun, 2024
Head office
Share on :

T20 वर्ल्ड कप 2024 में भारत विश्व विजेता बन गया है. इस शानदार जीत पर पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान के क्रिकेटर्स का रिएक्शन आया है .वहां के तमाम खिलाड़ियों ने भारत को जीत की बधाई दी है. पूर्व-पाकिस्तानी क्रिकेटर्स ने गेम की एनालिसिस करते हुए खिलाड़ियों की तारीफ भी की. रोहित और विराट के रिटायरमेंट पर भी प्रतिक्रिया आई है.

हसन अली ने लिखा,

क्या मैच, क्या फाइनल! T20 World Cup जीतने पर भारत को बधाई. फाइनल तक बने रहने के लिए दक्षिण अफ्रीका को सलाम. वो लोग जीत से सिर्फ एक इंच दूर थे.

शोएब मलिक ने रोहित और विराट की फोटो शेयर की और लिखा,

आधुनिक क्रिकेट के दो महान खिलाड़ियों को सलाम! कोहली और रोहित आपके समर्पण, जुनून और अविश्वसनीय प्रतिभा ने खिलाड़ियों और प्रशंसकों की एक पीढ़ी को प्रेरित किया है. भारतीय क्रिकेट में आपका योगदान हमेशा याद रखा जाएगा. अपने रिटायरमेंट का आनंद लें और वन-डे और टेस्ट क्रिकेट में खेलना जारी रखें.

पाकिस्तानी क्रिकेट खिलाड़ी कामरान अकमल ने एक पोस्ट में भारत के खिलाड़ियों की तारीफ में लिखा,

चैंपियन बनने पर इंडिया को बधाई. भारतीय टीम ने खेल में क्या वापसी की है. दोनों के बीच शानदार साझेदारी हुई. विराट कोहली और अक्षर ने भारत के लिए चीजें बेहतर बनाईं. कोहली बड़े मैच के खिलाड़ी हैं. शानदार पारी. हार्दिक पांड्या ने फिर से जादू किया. रोहित शर्मा के लिए खूब तालियां. साउथ अफ्रीका ने भी अच्छा खेला, लेकिन उनका दिन नहीं था. 

13 सालों के लंबे इंतजार के बाद T20 वर्ल्ड कप 2024 में दक्षिण अफ्रीका को सात रनों से हराकर टीम इंडिया ने अपना दूसरा T20 विश्व कप जीता है.

News
More stories
न्यू आर्मी चीफ बने जनरल उपेंद्र द्विवेदी,जनरल मनोज पांडे हुए सेवानिवृत्त