क्षतिग्रस्त सड़क: अजीत नगर के लोगों ने बिजली बोर्ड विभाग को दिया चेतावनी, कहा- “सड़क नहीं बनी तो करेंगे सड़क जाम!”

18 Jun, 2024
Head office
Share on :

अजित नगर (संगरूर): डेढ़ साल बीत जाने के बाद भी अजित नगर के नगर महल्ला और गंगा राम महल्ला की जर्जर सड़क का निर्माण नहीं हो पा रहा है। इसको लेकर क्षेत्र के लोगों में भारी रोष है। अवतार सिंह तारा समाज सेवी के नेतृत्व में जागरूक लोगों और दुकानदारों ने बिजली बोर्ड विभाग को चेतावनी दी है कि अगर जल्द ही सड़क का निर्माण नहीं कराया गया तो वे सड़क जाम करेंगे।

क्या है मामला:

बताया जा रहा है कि डेढ़ साल पहले बिजली बोर्ड विभाग ने नगर महल्ला और गंगा राम महल्ला की सड़कों में केवी 66 तार बिछाए थे। तार बिछाने के बाद से सड़कों की हालत बद से बदतर होती जा रही है। बारिश होने पर सड़कों पर जलभराव हो जाता है, जिससे लोगों का आना-जाना मुश्किल हो जाता है।

क्या बोले लोग:

क्षेत्र के लोगों का कहना है कि उन्होंने कई बार बिजली बोर्ड विभाग और पीडब्ल्यूडी विभाग से गुहार लगाई, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई। उन्होंने बताया कि माननीय A.D.C संगरूर जी को भी 15 अप्रैल 2024 को एक मांग पत्र सौंपा गया था, लेकिन अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है।

क्या बोले अधिकारी:

बिजली बोर्ड विभाग के अधिकारियों का कहना है कि उन्होंने पीडब्ल्यूडी विभाग को सड़क निर्माण के लिए 17 लाख रुपए दे दिए हैं। पीडब्ल्यूडी विभाग के अधिकारियों का कहना है कि उनका बिजली बोर्ड विभाग से भुगतान बाकी है। भुगतान मिलने के बाद ही वे सड़क का निर्माण कर सकेंगे।

क्या होगा आगे:

अवतार सिंह तारा और क्षेत्र के लोगों ने चेतावनी दी है कि अगर जल्द ही सड़क का निर्माण नहीं कराया गया तो वे सड़क जाम करेंगे। उन्होंने कहा कि वे इस मामले को लेकर उपायुक्त संगरूर से भी मिलेंगे।

Tags : #अजित_नगर #क्षतिग्रस्त_सड़क #बिजली_बोर्ड_विभाग #पीडब्ल्यूडी_विभाग #सड़क_जाम #माननीय_A.D.C_संगरूर

News
More stories
बहराइच: आग की लपटों ने कच्चे मकान को खाक किया, डेढ़ लाख का नुकसान