लहूलुहान हालत में ट्यूबवेल के हौद में मिला युवक का शव, हत्या की आशंका!

02 Jul, 2024
Head office
Share on :

कन्नौज: कन्नौज जिले के थाना गुरसहायगंज के गांव मझपुर्वा में मंगलवार सुबह एक दर्दनाक घटना सामने आई। खेत में स्थित एक ट्यूबवेल के हौद में 25 वर्षीय दिव्यांग युवक आफताब का शव खून से लतपत हालत में मिला। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक कन्नौज जिले के थाना गुरसहायगंज के गांव मझपुर्वा गांव में खेतों की ओर निकले ग्रामीण उस समय सन्न रह गये, जब एक ग्रामीण युवक का शव खेत में स्थित एक ट्यूबबेल में पड़ा हुआ देखा। घटना की जानकारी के बाद बड़ी संख्या में ग्रामीणों की भारी भीड़ मौके पर लग गई। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना की जांच पड़ताल शुरू की। पता चला कि हौद में पड़ा युवक गांव का ही रहने वाला 25 वर्षीय आफताब है। घटना की सूचना पर परिजन भी पहुंचे, जिसके बाद रोने बिलखने का सिलसिला शुरू हो गया। मृतक आफताब के पिता आलम साद ने बताया कि, उनके दो बेटे और पांच बेटियां हैं, जिनमें मृतक आफताब पांचवे नंबर का था। इसके अलावा आफताब एक हांथ और एक पैर से विकलांग था।

गांव के बाहर स्थित इरशाद उर्फ पप्पू के ट्यूबबेल के हौद में पड़े आफताब के बारे में पता चला कि, विकलांग होने के बाद भी वह ई रिक्शा चलाता था, और पिता की परचून की दुकान पर भी काम देखता था। बीती रात वह घर के बाहर सोया भी था, लेकिन सुबह घर पर नहीं था।मंगलवार की सुबह गांव के बाहर खेत में ट्यूबबेल के हौद में खून से लतपत हालत में मृत अवस्था में मिले आफताब के चेहरे पर चाकुओं से हमले के निशान होने के अलावा सिर पर भी गहरी चोट की गई थी। इसके अलावा उसका मृत शरीर अर्धनग्न हालत में हौद में पड़ा था।

घटना की जानकारी पर सीओ सिटी कमलेश कुमार के अलावा गुरसहायगंज थाना प्रभारी आलोक दुबे पुलिस और डाग स्क्वायट टीम के साथ मौके पर पहुंचे। घटना स्थल के आसपास साक्ष्य जुटाने का सिलसिला शुरू कर दिया गया था।जांच पड़ताल शुरू करते हुये मृतक के शव को कब्जे में लेने के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिये भेजा है।

Tags : #कन्नौज #हत्या #युवक #ट्यूबवेल #पुलिस_जांच

पंकज कुमार श्रीवास्तव

News
More stories
लोकसभा सत्र में राहुल गांधी के वक्तव्य को लेकर भाजपा ने लगाए कांग्रेस पर आरोप