ट्रेन की पटरी पर मिला युवक का शव, परिजनों ने पुलिस पर लगाया हत्या का आरोप !

22 Oct, 2024
Head office
Share on :

मध्य प्रदेश : पिपरई नगर के एक युवक का शव रेलवे ट्रैक पर मिलने के बाद हंगामा हो गया, मृतक युवक के परिजनों का आरोप है कि पुलिस ने ही युवक की हत्या की है। जब इस घटना की सूचना मृतक के परिजनों को लगी तो वह बड़ी संख्या में एकत्रित होकर थाने पहुंच गए और हंगामा शुरू कर दिया।

और पुलिस थाने में पदस्थ एसआई अवधेश गौर, प्रधान आरक्षक आनंद सिकरवार, और आरक्षक दिलीप ओझा पर पैसे मांगने व प्रताड़ित करने के साथ साथ उसकी हत्या का आरोप भी लगाया है। दरअसल कुछ दिनों पहले मृतक युवक भरत अहिरवार को चोरी के एक मामले में गिरफ़्तार किया था तभी पुलिस ने युवक के परिजनों से 50 हजार रुपए की मांग की थी।

परिजनों का कहना था कि जब तक एसआई अवधेश गौर, प्रधान आरक्षक आनंद सिकरवार, और आरक्षक दिलीप ओझा पर हत्या का मामला दर्ज नहीं होगा तब तक मृतक के शव का अंतिम संस्कार नहीं किया जाएगा।

पुलिस के आला अधिकारियों ने तनावपूर्ण स्थिति देख भारी पुलिस बल तैनात किया, ताकि कोई उत्पाद न होने पाए।

हंगामे की सूचना के बाद देर-रात एडिशनल एसपी गजेंद्र सिंह कवंर भी पहुंच गए और भीड़ को शांत करने की कोशिश की, और परिजनों को निष्पक्ष जांच कर कार्रवाई करने का आश्वासन दिया।

तो वहीं रविवार शाम से सोमवार की दोपहर तक चले काफी हंगामे के बाद इस मामले में पुलिस अधीक्षक ने एक एसआई सहित प्रधान आरक्षक और एक पुलिसकर्मी को लाइन अटैच भी कर दिया, साथ ही जल्द से जल्द विभागीय जांच कर इन पर कार्रवाई करने की बात कही।

News
More stories
ट्रेन की पटरी पर मिला युवक का शव, परिजनों ने पुलिस पर लगाया हत्या का आरोप