खनन पट्टे की साइट पर पंखे से लटका मिला पूर्व कर्मचारी का शव, पुलिस की जांच जारी

24 Nov, 2023
Head office
Share on :

देहरादून : देहरादून में अमलावा नदी पर खनन पट्टे की साइट पर पूर्व कर्मचारी का शव कमरे में पंखे के कुंडे से लटका मिला। खनन कारोबारी की सूचना पर पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। बताया जा रहा है मृतक की उंगली पर चोट के निशान थे। फिलहाल पुलिस मामले को संदिग्ध मानते हुए जांच में जुट गई है।

साइट पर पंखे से लटका मिला पूर्व कर्मचारी का शव
मामला थाना क्षेत्र के कालसी गेट के पास अमलावा नदी पर खनन पट्टे की साइट का है। मिली जानकारी के अनुसार देहरादून के आशीर्वाद एंक्लेव निवासी एक खनन कारोबारी का अमलावा नदी में खनन पट्टा है। गुरुवार को कारोबारी साइट पर पहुंचे। उन्होंने साइट पर बने कमरे की खिड़की की जाली कटी हुई देखी।

कारोबारी ने घटना की सूचना पुलिस को दी
कारोबारी ने जब अंदर झांक कर देखा तो उनका पूर्व कर्मचारी रस्सी के सहारे पंखे के कुंडे पर लटका हुआ था। कारोबारी ने आनन-फानन में घटना की सूचना पुलिस को दी। सूचना पाकर पुलिस क टीम मौके पर पहुंची। कारोबारी ने बताया कि कमरे की चाबी उनके घर पर है। पुलिसकर्मी किसी तरह ताले को तोड़कर अंदर घुसे और पुलिसकर्मियों ने शव को नीचे उतारा।

मृतक की उंगली में पाए गए चोट के निशान
मृतक की पहचान संदीप उर्फ माघ (30) पुत्र पदम प्रकाश के रूप में हुई। हाल में संदीप हरीपुर में रह रहा था। पुलिस द्वारा दी जानकारी के अनुसार संदीप की उंगली में चोट के निशान पाए गए हैं। इसके अलावा फर्श में भी खून के धब्बे पड़े हुए थे। बताया जा रहा है। युवक पूर्व में खनन पट्टे पर देखभाल का कार्य करता था।

मामले को संदिग्ध मानते हुए जांच में जुटी पुलिस
पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है। इसके अलावा फोरेंसिक टीम ने मौके से नमूने भी एकत्र किए हैं। पुलिस की टीम मामले को संदिग्ध मानते हुए जांच में जुट गई है।

News
More stories
सिल्कयारा सुरंग में फंसे 41 श्रमिकों के लिए भागने का रास्ता तैयार करने के लिए ड्रिलिंग का काम रुका हुआ