मौड़ मंडी में ट्रक यूनियन के पास तलवारों से युवक पर जानलेवा हमला,जानिए क्या है यह पूरा मामला

07 Jul, 2024
Head office
Share on :

मौड़ मंडी: पंजाब के मौड़ मंडी में रविवार को एक युवक पर तलवारों से जानलेवा हमला का मामला सामने आया है। यह घटना ट्रक यूनियन के पास हुई, जहां कुछ युवकों ने एक नौजवान पर तेजधार हथियारों से हमला कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया। इस घटना के दौरान आसपास के कुछ लोग कुछ समय के बाद हमलावरों के पास आते हैं व उस युवक को बचाने की कोशिश करते हैं। इस दौरान हमलावरों ने जसपाल की टांगों व बाजू पर वार किए जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया।

टांगों और बाजू पर किए वार, गंभीर रूप से हुआ घायल

माना जा रहा है कि हमला करने वाले लोग पहले मरे व्यक्ति के जानकार व परिजन थे जिन्होंने पुरानी रंजिश में बदला लेने के लिए युवक पर जानलेवा हमला किया। इस घटना की वायरल हो रही वीडियों में दो युवक जसपाल सिंह पर ताबड़तोड़ हथियारों से बीच सड़क में हमला कर रहे हैं। इस दौरान आसपास के कुछ लोग कुछ समय के बाद हमलावरों के पास आते हैं व उस युवक को बचाने की कोशिश करते हैं। इस दौरान हमलावरों ने जसपाल की टांगों व बाजू पर वार किए जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। इसके बाद बचाने वाले लोगों ने ही युवक को सिविल अस्पताल पहुंचाया जहां उसे प्राइवेट अस्पताल में रेफर कर दिया गया है।

पुरानी रंजिश का शक:

पुलिस का मानना ​​है कि यह हमला पुरानी रंजिश का मामला हो सकता है। घायल युवक, जसपाल सिंह पर तलवंडी साबो में हुए एक हत्याकांड का आरोप था और कुछ दिनों पहले ही वह जमानत पर रिहा हुआ था।

पुलिस ने शुरू की छापेमारी:

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया और आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। एसएसपी दीपक पारिक ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और उनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

Tags : #मौड़मंडी #तलवारबाजी #युवकपरहमला #CCTVफुटेज #पंजाब

रिपोर्ट गोबिंद सैनी

News
More stories
दिल्ली: भारोला गांव में अवैध अतिक्रमण हटाया गया, जल निकासी में सुधार का प्रयास