दीपिका पादुकोण अभिभूत: ‘कल्कि 2898 एडी’ को मिल रही प्रतिक्रियाओं से हैरान!

10 Jul, 2024
Head office
Share on :

मुंबई, 10 जुलाई, 2024: बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ की सफलता का आनंद ले रहीं दीपिका पादुकोण ने आखिरकार फिल्म को मिल रही शानदार प्रतिक्रियाओं पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। मंगलवार को, गर्भवती अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें उनके पति रणवीर सिंह और सिनेमा हॉल में फिल्म देखने आए प्रशंसकों की प्रतिक्रियाएं शामिल हैं।

वीडियो में रणवीर सिंह, जो फिल्म देखकर पूरी तरह से अवाक नजर आ रहे हैं, कहते हैं, “इस तरह की फिल्म देखना वाकई अजीब है, जिसमें उनका किरदार गर्भवती है और वो खुद भी गर्भवती हैं… और ये सब हो रहा है (अविश्वास में अपना सिर पकड़ते हुए) क्या हो रहा है?”

अपनी खुशी व्यक्त करते हुए, दीपिका को वीडियो में यह कहते हुए सुना जा सकता है, “मुझे नहीं पता कि क्या महसूस करना चाहिए। मैं प्रतिक्रियाओं से थोड़ी अभिभूत हूं।”

‘कल्कि 2898 एडी’ की रिलीज के बाद से ही प्रशंसक और फिल्म उद्योग इसके प्रदर्शन की सराहना कर रहे हैं, और फिल्म के कलाकारों और टीम के लिए हर तरफ से तारीफें आ रही हैं।

नाग अश्विन द्वारा निर्देशित यह पोस्ट-एपोकलिप्टिक फिल्म हिंदू धर्मग्रंथों से प्रेरित है और वर्ष 2898 ईस्वी में सेट है। अमिताभ बच्चन, कमल हासन, प्रभास और दिशा पटानी भी फिल्म का हिस्सा हैं। यह फिल्म भविष्य में सेट की गई पौराणिक कथाओं से प्रेरित एक विज्ञान-फाई फिल्म है। अभिनेता विजय देवरकोंडा, दुलकर सलमान और मृणाल ठाकुर ने फिल्म में कैमियो भूमिकाएं निभाई हैं।

रणवीर के काम के मोर्चे पर, वह आने वाले महीनों में फरहान अख्तर की फिल्म ‘डॉन 3’ में मुख्य भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे।

#कल्कि2898एडी #दीपिकापादुकोण #रणवीरसिंह #नागअश्विन #बॉक्सऑफिसहिट #हिंदीफिल्म #अभिनेत्री #अभिनेता #निर्देशक #पोस्टएपोकलिप्टिक #विज्ञानफाई #फिल्म

News
More stories
छत्तीसगढ़ में अगले पांच दिनों तक भारी बारिश का प्रकोप: कुछ क्षेत्रों में भारी बारिश का रेड अलर्ट!