देहरादून गोलीबारी: एक की मौत, दो घायल, तीन गिरफ्तार, दो फरार

17 Jun, 2024
Head office
Share on :

देहरादून: देहरादून के नेहरूग्राम इलाके में डोभाल चौक पर हुए गोलीबारी कांड में एक व्यक्ति की मौत हो गई और दो अन्य घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहाँ उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है।

पुलिस जांच:

राजधानी देहरादून में हुए गोली कांड में एक व्यक्ति की मौत हो चुकी है। जबकि अन्य दो घायल हुए हैं, जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है। आपको बता दें कि बीती रात देहरादून के नेहरूग्राम के डोभाल चौक क्षेत्र में कुछ लोगों द्वारा फायरिंग की सूचना प्राप्त हुई, मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया, व आरोपी की तलाश में नाकेबंदी करी।

गोली कांड में तीन अभियुक्त गिरफ्तार

इसके संबंध में बताते हुए एसएसपी देहरादून अजय सिंह ने बताया कि आरोपी अभियुक्त अपनी कार से आशारोड़ी की ओर भागे, जब पुलिस द्वारा उनको पकड़ने की कोशिश की गई तो वह बेरिकेटिंग तोड़कर जंगल की ओर भाग गए। फिलहाल दो आरोपी फरार चल रहे हैं। मामले की जानकारी करने में मालूम हुआ कि ये सभी लोग आपस में गाड़ी सेलिंग व प्रॉपर्टी का काम किया करते थे। इनमे किसी प्रकार की कोई आपसी रंजिश भी नहीं थी। इसमें एक गुट द्वारा अपनी गाड़ी लेने को लेकर देवेंद्र शर्मा उर्फ भारद्वाज के पास पहुंचे, यहां पर उन्हें संदेह हुआ कि वे लोग उनको जान से मारने चाहते हैं। ऐसे में भारद्वाज के साथ के लोगों ने गोली चला दी और रवि बुडोला व दो साथियों मनोज नेगी, सुभाष छेत्री के गोली चलाई, जिसमें रवि बुटोला की मृत्यु हो गई, बाकी अन्य दो को अस्पताल ले जाया गया। फिलहाल तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। अन्य दो फरार चल रहे हैं, मामले में आगे पूछताछ जारी है।

रिपोर्ट शुभम कोटनाला

News
More stories
नशा तस्करों पर शिकंजा कसने के लिए नवांशहर पुलिस का CASO ऑपरेशन सफल, 14 गिरफ्तार, 43 ग्राम हेरोइन जब्त