Delhi News:अमन विहार में नाबालिग के साथ मारपीट और धमकी का मामला

28 Jul, 2024
Head office
Share on :

नई दिल्ली: दिल्ली के अमन विहार थाना इलाके से इंसानियत को शर्मसार करने वाला एक मामला सामने आया है, जिसमें कुछ लोग एक घर में जबरन घुसकर नाबालिग युवती के साथ मारपीट करते हैं और उसे जान से मारने की धमकी देते हैं।

घटना का विवरण: यह घटना 25 जुलाई की है, जब अमन विहार इलाके की रहने वाली एक नाबालिग युवती के साथ कुछ लोगों ने मारपीट की और उसे जान से मारने की धमकी दी। पीड़िता का कहना है कि कुछ लोग जबरन उनके घर में घुस गए और घर तोड़ने लगे। इस दौरान उन्होंने युवती के साथ गालीगलौज भी की। जब नाबालिग ने उन्हें रोकने की कोशिश की और रहम की भीख मांगी, तो उन लोगों ने उसके साथ मारपीट की और जान से मारने की धमकी दी।

पीड़िता का बयान: नाबालिग युवती ने बताया कि मोनू सक्सेना नाम का एक बदमाश, जिसने आसपास के कई घरों पर कब्जा किया हुआ है, उनके घर में भी कब्जा करने के इरादे से दाखिल हुआ और उसके साथ मारपीट कर जान से मारने की धमकी दी।

 बड़ी बात ये है कि जब इस मामले की शिकायत लेकर पीड़िता और उसके परिजनों ने इस मामले की शिकायत थाने में की, लेकिन पुलिस ने कोई संज्ञान नहीं लिया। घटना का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस प्रशासन हरकत में आया और संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया। अब देखना यह है कि पुलिस आगे क्या कार्रवाई करती हैI

Tags : #दिल्लीसमाचार #अमनविहार #नाबालिगपीड़िता #पुलिसप्रशासन #मोनूसक्सेना #मारपीट #धमकी

रिपोर्टर प्रदीप सिंह उज्जैन

News
More stories
Kota News: मुकुंदरा विहार विस्तार में बिजली की समस्या पर जनता का विरोध प्रदर्शन